• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ताहिर राज भसीन: क्रिकेट मेरे करियर के लिए लकी चार्म रहा

With 83, life comes full circle for Tahir Raj Bhasin - Bollywood News in Hindi

मुंबई। कबीर खान निर्देशित फिल्म '83' की रिलीज के लिए तैयार ताहिर राज भसीन ने बताया कि क्रिकेट उनके करियर के लिए लकी चार्म रहा है। ताहिर ने फिल्म में महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है। इसमें रणवीर सिंह भी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

अभिनेता ने कहा, "'83' स्क्रीन पर भारत के लिए एक सलामी बल्लेबाज की कहानी है। मैंने 'काई पो चे' में जो पहली भूमिका निभाई वो सिर्फ 5 मिनट की थी। उसमें मैंने अली (बड़े) का किरदार निभाया, जो क्रिकेट खेलना सीखता है।"

उन्होंने आगे कहा, "'83' में मैंने विनम्रता से पर्दे पर सुनील गावस्कर बनने की कोशिश की है। मुझे यह भूमिका निभाने में बहुत मजा आया। संयोग से, क्रिकेट मेरे करियर अहम रहा है।"

ताहिर न आगे कहा, "मुझे अपनी बॉलीवुड की यात्रा पर बहुत गर्व है। जब आप फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखते हैं या आपका कोई गॉडफादर नहीं है, तो आपके करियर का ग्राफ आपके हाथ में होता है। आप अपनी जिंदगी का रास्ता खुद चुनते हैं"

अभिनेता को चुनौतियों से प्यार है। उन्होंने कहा, "मैं लोगों को दिखाना चाहता हूं कि मैं चुनौतियों से नहीं डरता। यह सब 'काई पो चे' से शुरू हुआ और अब मैं '83' जैसी शानदार फिल्म का हिस्सा हूं। मैं कभी एकांत में बेठकर अपने द्वारा निभाए गए किरदारों की सरहाना करता हूं।"

ताहिर '83' के अलावा, तापसी पन्नू के साथ 'लूप लपेटा' में और 'ये काली काली आंखें' में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह श्वेता त्रिपाठी के साथ नजर आएंगे। '83' 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-With 83, life comes full circle for Tahir Raj Bhasin
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tahir raj bhasin, with 83, life comes full circle for tahir raj bhasin, 83, ranveer singh, kabir khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved