• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राखी सावंत बोली- मुझे तो मीडिया से पता चला कि मैं गिरफ्तार हुई हूं

मुंबई। अक्सर विवाद और चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत ने गुरुवार को दावा किया कि उन्हें अपने खिलाफ किसी मुकदमे की जानकारी ही नहीं थी। राखी पर पिछले दिनों महर्षि वाल्मिकी को लेकर की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के चलते यह मुकदमा किया गया है।
राखी ने मीडिया से कहा, मुझे मीडिया से पता चला कि मैं गिरफ्तार की गई हूं।

मेरे खिलाफ एक मुकादमा दर्ज किया गया था और मेरा गिरफ्तारी वारंट निकला था। मैं नहीं जानती कि पंजाब पुलिस मेरी तलाश कर रही है। अभिनेत्री ने कहा मैं आश्चर्यचकित हूं। मैं कुछ नहीं जानती। पुलिस मेरे घर पर नहीं आई। मुझे किसी तरह का वारंट नहीं मिला। मैं तो यह भी नहीं जानती की मेरे खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज हुआ है।

उन्होंने कहा, यदि मैं दोषी हूं, तो मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं। शिकायतकर्ता ने राखी पर वाल्मिकी समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है। दो दिन पहले पंजाब पुलिस की एक टीम राखी को गिरफ्तार करने मुंबई उनके घर पहुंची थी, लेकिन पुलिस दिए गए पते पर राखी को खोजने में नाकाम रही और वापस लौट आई। पुलिस अब 10 अप्रैल को इस मामले पर अपनी रिपोर्ट न्यायालय को सौंपेगी।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rakhi sawant claimed that she did not know that there was a case against her
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rakhi sawant, case against rakhi sawant, objectionable comment on sage valmiki, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved