• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता ने 'नाकाब' से अपने किरदारों का खुलासा किया

मुंबई। वेब सीरीज 'नाकाब' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह सौमिक सेन द्वारा निर्देशित एक खोजी थ्रिलर सीरीज है और इसमें मल्लिका शेरावत, ईशा गुप्ता और गौतम रोडे मुख्य भूमिका में हैं। अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, मल्लिका ने कहा कि यह सीरीज एक ग्लैमरस उद्योग की छिपी बारीकियों की जांच करती है। मैं जोहरा की भूमिका निभा रही हूं, जो मीडिया उद्योग के शीर्ष पर एक प्रेरक एकल महिला है, लेकिन उसका चरित्र रहस्यमय है। 'नाकाब' में अपराध, नाटक, रहस्य और घोटाले हैं और यह एक पूर्ण मनोरंजन से भरी सीरीज है।

शो में, पुलिस अदिति आमरे (ईशा गुप्ता) को एक प्राइम-टाइम टेलीविजन अभिनेत्री विभा दत्ता (अंकिता चक्रवर्ती) की हाई-प्रोफाइल मौत का मामला सौंपा जाता है, जो टेलीविजन की जरीना जोहरा मेहरा (मल्लिका शेरावत) के बहुत करीब थी। अदिति का नीरस जीवन उल्टा हो जाता है जब वह मामले के बारे में जटिल विवरण प्रकट करना शुरू करती है।

जैसे ही अदिति अपने वरिष्ठ, पवन बिष्ट (गौतम रोड़े) के साथ इस यात्रा पर निकलती है, उसे अपने व्यक्तित्व का एक ऐसा हिस्सा पता चलता है जिसे वह कभी नहीं जानती थी कि वह उसके भीतर मौजूद है।

सब इंस्पेक्टर अदिति आमरे की भूमिका निभाते हुए, ईशा गुप्ता ने कहा कि इस किरदार को निभाने के लिए मुझे जिस चीज ने आकर्षित किया, वह यह है कि इसमें बहुत गहराई है। खोजी नाटक और थ्रिलर मेरे लिए एक व्यक्तिगत पसंद रहे हैं, और मुझे इस कहानी की पृष्ठभूमि वास्तव में दिलचस्प लगी।

'नाकाब' 15 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर लाइव होगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mallika Sherawat, Esha Gupta unmask their characters in Nakaab
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mallika sherawat, esha gupta, nakaab, gautam rode, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved