• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : श्रीलंका की पारी 293 पर सिमटी, जिम्बाब्वे की स्थिति मजबूत

हरारे। मेजबान जिम्बाब्वे ने हरारे स्पोट्र्स क्लब में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका पर 175 रनों की बढ़त ले ली है। जिम्बाब्वे ने पहली पारी में 406 रनों का स्कोर खड़ा किया और फिर श्रीलंका को पहली पारी में 293 रनों पर समेट दिया। दूसरी पारी में 113 रनों की बढ़त लेकर उतरी जिम्बाब्वे ने तीसरे दिन बुधवार का खेल खत्म होने तक एक विकेट खोकर 62 रन बना अपनी बढ़त को और मजबूत कर लिया।

स्टम्प्स तक प्रिंस मासवाउरे 26 और रेगिस चकाब्वा 14 रन बनाकर विकेट पर हैं। क्रेग इरवाइन के रूप में मेजबान टीम ने अपना एकमात्र विकेट खोया जिन्हें 32 के कुल स्कोर पर विश्वा फर्नाडो ने पवेलियन की राह दिखाई। उन्होंने 13 रन बनाए। इससे पहले दिन की शुरुआत दो विकेट के नुकसान पर 122 रनों से करने वाली श्रीलंका सिकंदर रजा के सामने नतमस्तक हो गई।

रजा ने सात विकेट लिए। श्रीलंका के लिए एंजेलो मैथ्यूज ने सर्वाधिक 64 रन बनाए। अपनी पारी में पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने 158 गेंदों का सामना किया और तीन चौके तथा दो छक्के लगाए। निचले क्रम में धनंजय डीसिल्वा ने 42 और फर्नाडो ने 38 रनों की पारी खेल टीम के लिए संघर्ष किया जो बढ़त को कम करने वाला ही साबित हो सका।

एकरमैन बने अफगानिस्तान के बल्लेबाजी कोच

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Zimbabwe dominates on Sri Lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, zimbabwe, sri lanka, zimbabwe vs sri lanka, harare test, angelo mathews, dhananjay de silva, south africa, afghanistan, hylton deon ackerman, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved