• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

रियो के चकलाघरों में छाई मंदी, देखें 6 रोचक खबरें

रियो डी जनेरियो। ब्राजील की मेजबानी में चल रहे ओलम्पिक खेलों का आखिरी सप्ताह चल रहा है और इस दौरान खेलों का लुत्फ उठाने आए भारी संख्या में देशी-विदेशी पर्यटकों को रिझाने के लिए रियो में मौजूद करीब 12000 यौनकर्मी इस समय 50 फीसदी तक की छूट दे रही हैं।

खेलों के महाकुंभ में रियो डी जनेरियो में खेल प्रेमियों का जमावड़ा तो लगा है, लेकिन यौनकर्मियों का व्यवसाय उतना नहीं चल रहा है जितनी उन्हें उम्मीद थी। रियो के माराकाना स्टेडियम से करीब दो किलोमीटर दूर बसे सबसे बड़े रेड लाइट एरिया विला मिमोसा में इस समय मंदी छाई हुई है और कुछ ही लोग वहां जा रहे हैं।

लोगों के वहां नहीं जाने का एक कारण इस समय आम लूटपाट की घटनाएं हैं। इसी डर से लोग वहां जाने से डरते हैं। इस साल के पहले सात महीनों में कुल 2000 हत्याएं इस शहर में हो चुकी हैं। इंग्लिश में अनुवाद के बाद इस शहर का नाम द सिटी ऑफ टेंडर लव पता चला है। यहां यौनकर्मियों ने अपनी कीमत 20 रियल (1500 रुपये) से लेकर 40 रियल रखी है।

उनको उम्मीद है कि इससे लोग यहां आने के लिए आकर्षित होंगे। उन्होंने इंग्लिश, पुर्तगाली और कई अन्य भाषाओं में अपनी घटाई गई कीमतों के पोस्टर चिपका दिए हैं। देह व्यापार ब्राजील में 18 साल से ज्यादा उम्र वालों के लिए मान्य है लेकिन वैश्यालय चलाना यहां गैरकानूनी है।

रियो के जमैका हाउस में बोल्ट के लिए पार्टी

यह भी पढ़े

Web Title-Slump in brothels in Rio, see 6 interesting news related to Olympic
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rio olympics 2016, slump, brothels, rio, 6 interesting news related to olympic, rio jamaica house bolt, gymnast laurie hernandez, emoji, olympic condom man, sports news in hindi, live sports news, latest sports news in hindi

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved