• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सीएम खट्टर पर जमकर मेहरबान हुए पीएम मोदी

गुरुग्राम।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा स्वर्ण जयंती उत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम के मंच से राज्य में विभिन्न विभागों के माध्यम से अनेक योजनाओं के सफल क्रियांवयन के लिए एक टीएम लीडर व विभिन्न राजनीतिक दलों को एक मंच पर लाकर मुख्यमंत्री की एक टीम लीडर व उनकी राजनीतिक कुशलता पर मुहर लगा दी। हरियाणा में भाजपा की सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल पूरा होने के बाद प्रधानमंत्री से मिली तारीफों ने मुख्यमंत्री का राजनीतिक कद ऊंचा कर दिया।
प्रधानमंत्री ने राजनीतिक बातों को छोडक़र हरियाणा में महिलाओं के मान-सम्मान के लिए विभिन्न जिलों को खुले में शौचमुक्त बनाने के लिए मुख्यमंत्री की पहल का स्वागत किया। इसके साथ ही हरियाणा को केरोसिन मुक्त बनाने की दिशा में मुख्यमंत्री के बढ़ाए कदमों को लेकर भी उन्हें बधाई दी। इतना ही नहीं पीएम ने इस योजना के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उनकी टीम को देश के लिए दिशा देने वाला बताया। हरियाणा की तर्ज पर ही प्रधानमंत्री ने देश के सभी राज्यों से आग्रह किया है कि केरोसिन पर दी जाने वाली सब्सिडी को रोके।


यह भी पढ़े :राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय स्तर से जुड़े हैं नशीली दवाइयों के तार

यह भी पढ़े :सबसे गहरा बोरिंग करने वाली मशीन पंजाब में लाॅन्च

यह भी पढ़े

Web Title-CM Khattar smiled out at the PM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, cm khattar, india, hariyana, gurgaon, oversav, mukt bhrstachar, manahor lal, two years, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gurugram news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved