• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गला घोंटकर हुई थी कैटरिंग कारोबारी की हत्या

Catering business was throttled killing - Kanpur News in Hindi

कानपुर। नौबस्ता में कैटरिंग कारोबारी ने आत्महत्या नहीं की थी। बल्कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। यह खुलासा सोमवार पोस्टमार्टम होने के बाद हुआ।

नौबस्ता पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शंक के आधार मृतक के पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

बताते चलें कि, नौबस्ता के खाडे़पुर इलाके में सोमवार देर शाम कैटरिंग कारोबारी संजीव द्विवेदी की शराब पीने को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद पत्नी के बाहर जाने पर संजीव ने कमरे में जाकर पंखे से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार दोपहर मृतक को पोस्टमार्टम के होने में गला घोटकर हत्या होने की बात सामने आयी है। जिसके बाद नौबस्ता पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शक के आधार पर मृतक के पत्नी को हिरासत लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल पूछताछ में पुलिस को ऐसी कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। नौबस्ता इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जल्द ही पुलिस हत्या के खुलासे के नजदीक होगी।

कहीं अवैध सम्बन्ध में तो नहीं हुई हत्या


खाडे़पुर इलाके में पत्नी से झगड़कर पति द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट गला घोटकर हत्या निकलने पर नौबस्ता पुलिस की प्रथम दृष्टया पड़ोसियों से पूछताछ में पत्नी के अवैध सम्बन्ध की बात भी सामने आ रही है। पुलिस के मुताबिक पड़ोसियों से पूछताछ में बात यह भी सामने आ रही है कि पति के गैर मौजूदगी में सुनीता के घर में कई लोगों को आना जाना था। पुलिस यह मानकर चल रही है कि कही पति के पता चलने पत्नी ने अपने आशिक से तो नहीं पति की हत्या करा दी हो। पड़ोसी दिव्यांग ने बताया घरों में कई लोगों को आने की बात पर संजीव का पत्नी से कई बार झगड़ा भी हुआ था। सोमवार शाम संजीव का फिर से सुनीता झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आत्महत्या की थी।

मारपीट के बाद फांसी पर लटकाया

पोस्टमार्टम कर रहे डाक्टरों ने बताया कि मृतक के गला घोटने के पहले उसके साथ मारपीट हुई है। रिपोर्ट में मृतक के शरीर में कई चोटे के निशान मिले है। इसमें अदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक से मारपीट के बाद उसका गला घोटा गया था। जिसके बाद आत्महत्या का नमूना देने के लिए उसे फांसी से लटका दिया गया था। नौबस्ता इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने बताया कि शक के आधार पर पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आर्ट क्राफ्ट प्रदर्शनी का हुआ आयोजन

कानपुर। पीपीएन मेमोरियल स्कूल में मंगलवार को प्राकतिक संररचना को बरकरार रखने की थीम पर आर्ट क्राफ्ट प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। प्रदर्शनी का उद्घाटन प्रबंधक परमिंदर स्वरूप ने किया। कक्षा चार के बच्चों ने स्वच्छ भारत, तीन के बच्चों ने गौरेया संरक्षण, दो के बच्चों ने विज्ञान के बढ़ते कदम, एक के बच्चों ने वन्य जीवों के सरंक्षण को लेकर तरह-तरह के मॉडल बना प्रदर्शनी में अभिभावकों का मन मोह लिया। इसके साथ ही आइसक्रीम, कैटर पिलर, पेपर प्लेट, माचिस की डिब्बी आदि के क्राफ्ट तैयार किये गये। इसके अलावा बच्चों के मनोरजंन के लिए मेले का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों ने चाउमीन, गोल गप्पे, भेलपूड़ी, पाव भाजी का स्वाद चखा। इसके बाद विभिन्न खेलों में भी बच्चों ने अपना प्रदर्शन किया। इस दौरान, प्राचार्या पूनम सिंह, प्रीती, मानवी, सविता, मीरा आदि मौजूद रहें।

[# क्या आगरा कॉलेज के शिक्षकों ने फाड़े थे छात्रा के कपड़े ?]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Catering business was throttled killing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: catering, business, throttled, killing, kanpur, naubsta, no suicide, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved