• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इमरान सरकार के साथ मतभेद की चर्चाओं पर पाकिस्तानी सेना ने दिया यह स्पष्टीकरण

कराची। पाकिस्तान में सेना और इमरान सरकार के बीच मतभेदों की चर्चाओं ने इतना जोर पकड़ा हुआ है कि पाकिस्तानी सेना को सामने आकर खुद कहना पड़ा कि उसका सरकार से किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। पाकिस्तानी सेना की मीडिया शाखा इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के प्रमुख मेजर जनरल आसिफ गफूर ने कहा कि सरकार और फौज के बीच कोई मतभेद नहीं है, प्रधानमंत्री और सैन्य प्रमुख लगातार एक-दूसरे के संपर्क में बने हुए हैं और इनके बीच मुलाकातें होती रहती हैं।

बीते शुक्रवार को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और सैन्य प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा की मुलाकात के बाद कई तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ा। दोनों की यह मुलाकात दो महीने के बाद हुई और इतने अंतराल को लेकर सवाल उठा। साथ ही मुलाकात के दौरान दोनों की असहज भाव-भंगिमा भी चर्चा के केंद्र में रही। इसके अलावा, मुलाकात के फौरन बाद इमरान का बतौर प्रधानमंत्री पहली बार दो दिन की छुट्टी पर चले जाना भी चर्चा में रहा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan Army give clarification about relation with Imran Khan government
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan army, imran khan government, pm imran khan, pakistan, qamar javed bajwa, major general asif ghafoor, director-general of inter-services public relations, ispr, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved