• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद

Pakistani actress Sanam Saeed wants to work with Aamir Khan - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अपने हिट टेलीविजन शो 'जिंदगी गुलजार है' से वैश्विक स्तर पर पहचान बनाने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री सनम सईद का कहना है कि वह भारतीय फिल्मों में भी काम करना चाहती है। वहीं वह बॉलीवुड स्टार आमिर खान के साथ काम करना पसंद करेंगी। अपने आगामी शो 'कतिल हसीनों के नाम' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सनम ने कहा कि मैं भारतीय फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं, पर टेलीविजन में नहीं। मुझे सीमा के इस तरफ टीवी पसंद है। मुझे कई तरह की फिल्में करनी है।

"लेकिन शुरूआत करने के लिए, आमिर खान वह है जिसके साथ मैं काम करना चाहूंगी।'

भारत में ओटीटी पर पाकिस्तानी सामग्री की लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए, सनम ने कहा कि हम जानते हैं कि भारत कैसा है, हमने उनकी फिल्में देखी हैं। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि हम कैसे दिखते हैं और हमारा जीवन कैसा है। इसलिए यह उनके लिए आंखें खोलने वाला है। हम एक जैसे दिखते हैं, वही खाना खाते हैं, हम व्यावहारिक रूप से भाई-बहन हैं।

उन्होंने आगे कहा कि वे अब जानते हैं कि पाकिस्तानी हमारे जैसे दिखते हैं, हमारी तरह बात करते हैं, उर्दू में थोड़ी बेहतर बात करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने हमें वह आजादी दी है, जहां प्रतिबंध और राजनीति सभी अलग हैं, और हम अपने शो के माध्यम से भारतीय दर्शकों तक पहुंच सकते हैं और इसकी प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है।

अभिनेत्री ने यह भी उल्लेख किया कि 'कतिल हसीनों के नाम' में उनकी भूमिका वास्तविक जीवन में जिस तरह की व्यक्ति है, उससे वह बहुत अलग है।

"मैं वास्तविक जीवन में बहुत आसानी से क्रोधित नहीं होती हूं, लेकिन जब मैं एक रोल करती हूं, तो हमें उन भावनाओं को लाना पड़ता है। एक अभिनेता होने की सुंदरता मेरे पात्रों के माध्यम से खुद को व्यक्त करने में सक्षम है। मैं असल जिंदगी में एक बहुत ही साधारण लड़की हूं।"

मीनू गौर द्वारा निर्देशित, 'कतिल हसीनों के नाम' एक छह-भाग वाली एंथोलॉजी है जो सात महिलाओं की कहानियों को प्रदर्शित करेगी। यह शो फरजाद नबी और मीनू गौर द्वारा लिखा गया है। यह इस बात पर एक नजर डालता है कि जब महिलाएं तथाकथित समाज के सामने घुटने नहीं टेकने और अपना भाग्य बनाने का फैसला करती हैं तो क्या होता है।

शो में सरवत गिलानी, मेहर बानो, इमान सुलेमान, फैजा गिलानी जैसे कुछ अन्य लोकप्रिय चेहरे भी हैं।

इसकी स्ट्रीमिंग 10 दिसंबर से जी5 पर शुरू होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistani actress Sanam Saeed wants to work with Aamir Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistani actress sanam saeed wants to work with aamir khan, sanam saeed, aamir khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved