• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बंगाल में मजदूर संगठनों की हड़ताल का दूसरे दिन खास असर नहीं

Strike of workers in Bengal does not have any special effect on second day - Kolkata News in Hindi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में मजदूर संगठनों की हड़ताल के दूसरे दिन बुधवार को तोड़फोड़ की छिटपुट घटनाओं के अलावा राज्य भर में कोई खास प्रभाव देखने को नहीं मिला। पूर्वी रेलवे के सियालदह-लक्ष्मीकांतपुर नामखाना और डायमंड हार्बर खंडों पर ट्रेन सेवाएं कुछ देर के लिए प्रभावित हुईं क्योंकि हड़ताल समर्थकों ने रेलवे के तारों पर केले के पत्ते फेंके।

एक अधिकारी ने कहा कि हावड़ा-पुरी शताब्दी एक्सप्रेस सहित कुछ ट्रेनों को रद्द करना पड़ा। उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा इलाके के रेलवे ट्रैक के किनारे विस्फोटक पाए जाने के बाद सियालदह-हाबरा रेलखंड पर ट्रेन सेवाओं को भी रोक दिया गया। प्रदर्शनकारियों ने कूच बिहार के दिनहाटा इलाके में एक सार्वजनिक बस में कथित रूप से तोड़फोड़ की।

हावड़ा जिले के दासनगर में एक और बस में तोड़फोड़ की गई जिसमें दो स्कूली बच्चों को मामूली चोटें आईं। मंगलवार को मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता सुजान चक्रवर्ती सहित कुछ वामपंथी कार्यकर्ताओं को दक्षिण कोलकाता के जादवपुर में धरने के दौरान हिरासत में लिया गया। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

वामपंथी कार्यकर्ताओं और मजदूर संगठनों के सदस्यों ने उत्तरी कोलकाता के श्यामबाजार में एक रैली निकाली। प्रदर्शनकारियों का एक और समूह हावड़ा के बल्ली के पास पुलिस से भिड़ता नजर आया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Strike of workers in Bengal does not have any special effect on second day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west bengal, workers, strike, पश्चिम बंगाल, मजदूर, हड़ताल, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kolkata news, kolkata news in hindi, real time kolkata city news, real time news, kolkata news khas khabar, kolkata news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved