• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कहा, अयोध्या में 6 दिसंबर से शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

Ram temple construction will start by December 6 : Sakshi Maharaj - Unnao News in Hindi

उन्नाव। अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने यहां शनिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण 6 दिसंबर से शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट के जजों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने दोनों पक्षों को बहुत ही गंभीरता से सुना। मुझे लगता है कि छह दिसंबर से हम अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे।

उन्होंने कहा, हमें विश्वास है कि राम मंदिर पर जो भी फैसला आएगा मोदीजी के नेतृत्व वाली सरकार में गृहमंत्री अमित शाह के कार्यकाल में हिंदू और मुसलमान मिलकर अयोध्या में छह दिसंबर से भव्य मंदिर का निर्माण करेंगे। साक्षी महाराज ने कहा कि मेरी अंतरात्मा यही कहती है।

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि पुरातत्व विभाग ने भी अपने तथ्य सुप्रीम कोर्ट में प्रस्तुत किए थे, वहीं शिया वक्फ बोर्ड ने लिखकर दिया कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए। साक्षी महाराज ने आगे कहा कि जिस प्रकार धारा 370, 35 ए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खत्म किया है, उसी प्रकार यह भी एक मील का पत्थर साबित होने वाला है। सुप्रीम कोर्ट को तो इसका श्रेय जाएगा ही, मुसलमानों को भी जाएगा, जिन्होंने समर्थन किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ram temple construction will start by December 6 : Sakshi Maharaj
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ram temple, december 6, sakshi maharaj, unnao, uttar pradesh, ram mandir, ayodhya, supreme court, babri masjid, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, unnao news, unnao news in hindi, real time unnao city news, real time news, unnao news khas khabar, unnao news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved