• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उदयपुर : थ्रेसर में फंसा किसान, धड़ तक चारे की तरह कटा

Udaipur: Farmer stuck in thresher, torso cut like fodder - Udaipur News in Hindi

- परिजन पहुंचे तो खून से सनी थी मशीन, गाय का चारा काटने के लिए रिश्तेदार से लाए थे मशीन


उदयपुर। चारा काट रहे किसान की बुधवार को थ्रेसर मशीन में फंसकर कटने से मौत हो गई। भूसा धकेलने के प्रयास के दौरान किसान का आधा शरीर थ्रेसर मशीन में चला गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पास खड़ा मजदूर ये दृश्य देख कर सहम गया और भाग कर परिजनों को सूचना दी। घटना की खबर लगते ही परिवार में मातम पसर गया। सूचना पर रठौड़ा चौकी के हेड कॉन्स्टेबल गोपाल जोशी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

मामला बुधवार दोपहर 11.30 बजे सेमारी थाना इलाके का रठौड़ा के मेडिफला गांव का है। जैसे ही ग्रामीणों को हादसे की सूचना मिली तो मौके पर भीड़ जुट गई। परिजन इस तरह मशीन में फंसे किसान रामजी को देखकर जोर-जोर से रोने लगे। पुलिस के पहुंचने पर थ्रेसर मशीन में फंसे हुए शव को बाहर निकाला और शव सेमारी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

भूसा अंदर धकेलने के दौरान हुआ हादसा

रठौडा चौकी हेड कॉन्स्टेबल गोपाल जोशी ने बताया, किसान रामजी (63) पुत्र धूलजी पटेल अपने खेत पर थ्रेसर मशीन से चारा निकाल रहा था। अंत में चारे का थोड़ा बहुत भूसा बचा था। किसान ने उसे भी मशीन में अंदर धकेलने के लिए उल्टा हाथ आगे बढ़ाया तो हाथ थ्रेसर मशीन में आ गया और आधा शरीर मशीन में चल गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। भतीजा पहुंचा तो पैर बाहर लटक रहे थे।

भतीजे हीरालाल ने बताया कि उसका काका गाय के लिए चारा काटने के लिए रिश्तेदार के यहां से मशीन लाए थे। उनके साथ मशीन चलाने वाला एक मजदूर भी था। हादसे के बाद मजदूर के जरिए पुलिस को सूचना मिली थी। खेत पर पहुंचकर जब यह देखा तो काका का सिर से लेकर कमर तक पूरा शरीर अंदर फंसकर कट चुका था और पैर बाहर लटके हुए थे। थ्रेसर मशीन खून से सनी हुई थी।

किसान के बेटे गुजरात में वेटर


घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। किसान परिवार खेती पर निर्भर है। रामजी का बड़ा बेटा गौतम पटेल (40) और छोटा बेटा खेमराज पटेल (37) दोनों अहमदाबाद में एक होटल में वेटर का काम करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Udaipur: Farmer stuck in thresher, torso cut like fodder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: udaipur, farmer stuck in thresher, torso cut like fodder, elder son gautam patel 40 and younger son khemraj patel 37, nephew hiralal, rathoda chowki head constable gopal joshi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved