• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोदी के बाड़मेर दौरे को लेकर तैयारियां तेज, बॉर्डर सील

Fast preparations for Modi Barmer tour, Rajasthan border seal - Barmer News in Hindi

बाड़मेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जनवरी को राजस्थान दाैरे पर हैं। उनके बाड़मेर दौरे को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं। वे पचपदरा क्षेत्र में रिफाइनरी का शिलान्यास करेंगे। मोदी के आगमन पर बीजेपी ने प्रदेशभर से करीब 3 लाख लोगों को एकत्र करने का लक्ष्य रखा है।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मंत्रियों और सभी जिलाध्यक्षों की जिम्मेदारियां तय की गर्इं हैं। गांव-गांव में पीले चावल बांटकर लोगों को जनसभा में आने का न्योता दिया जा रहा है। बीजेपी विधायक गांव-शहरों का दौरा कर रिफायनरी से होने वाले फायदों के बारे में जनता को अवगत करा रहे हैं।

सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुस खान यहां डेरा डाले हुए हैं और अधिक से अधिक भीड़ जुटाने में लगे हैं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी रिफाइनरी क्षेत्र का दौरा किया था और पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों का जायजा लिया था।

दूसरी और पीएम मोदी के दौरे को लेकर राजस्थान के पश्चिमी इलाके में सीमा को सील कर दिया गया है। पाकिस्तान से सटे बॉर्डर पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fast preparations for Modi Barmer tour, Rajasthan border seal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi barmer tour, rajasthan border seal, fast preparations of modi visit, cm vasundhara, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, barmer news, barmer news in hindi, real time barmer city news, real time news, barmer news khas khabar, barmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved