• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राष्ट्रपति ट्रंप के दौरे के दौरान NSG के एंटी-स्निपर दस्ते रहेंगे तैनात, जैश ने जारी किया वीडियो

श्रीनगर। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे से पहले आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें बदला लेने की बात कही गई है और पवित्र ग्रंथ 'कुरान शरीफ' की आयत का हवाला देकर कहा गया है-'अगर किसी ने कत्ल किया है तो उसे माफ नहीं किया जाएगा।' वीडियो देखने और सुनने से यह प्रतीत होता है कि इसमें बदला लेने की बात कही गई है। इसमें कहा गया है कि ऐ लोगों बदला जो होता है इंसाफ के साथ उसकी भी जिंदगी है ताकि तुम डर सको और कोई अपराध न करो। यह धमकी भारत सरकार को दी जा रही है। इसमें कहा गया है कि जिस तरह तुमने मुसलमानों को परेशान किया और उनकी बस्तियां जलाई है सबका बदला लिया जाएगा।

वीडियो में कुछ बातें कुरान शरीफ के हवाले से लिखा गया है वहीं एक व्यक्ति कह रहा है- अब मगर कातिलो इंतिहा हो गई/अमन की लोरियां सुन चुके हम बहुत/वो कहानी गई वो फसाना गया/हर बहाना गया हाथ पर हाथ रख कर यूंही बेसबब/आसमां देखने का जमाना गया। इस बीच सुरक्षा एजेन्सियों को इस वीडियों के साथ यह लीड मिली है कि इस महीने की शुरुआत में पीओके में आतंकी तंजीमो की बैठक की गई थी और आईएसआई और पाक सेना के अधिकारी भी इस मीटिंग में मौजूद थे। इसमें यह भी तय किया गया कि हिजबुल मिजाहीदन को एक्टिव किया जाए।

पाकिस्तानी आतंकियों के बजाए हिजबुल मुजाहिदीन में शामिल कश्मीर के आतंकियो को जिम्मेदारी सौंपा जाए। लश्कर और जैश के आतंकी वारदात की सारी जि़म्मेदारी हिजबुल को लेने का फरमान जारी किया गया है। यह पाकिस्तान की कोशिश है कि ट्रंप के दौरे के दौरान ये दिखाया जा सके कि धारा 370 हटाने के बाद कश्मीरी नाराज हैं और वह आतंकी हमलों को अंजाम दे रहे है। कश्मीरियों के मन में खौफ बढ़ाने के लिए शहरी इलाकों में पुलिस, सुरक्षाबलों और आम लोगो पर गोलीबारी और ग्रेनेड हमले की साजिश रची जा रही है। सुरक्षाबलों के काफिलो और कैंपों पर बड़े फिदायीन हमले करने की कोशिश की जा रही है।


एनएसजी के एंटी-स्निपर दस्ते रहेंगे तैनात

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी अमेरिकी प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप की भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद शहर में तैयारियां पूरी जोरो-शोरों से चल रही हैं। इसके साथ ही शीर्ष दर्जे की सुरक्षा उनके आगमन को लेकर तैनात की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ शीर्ष गणमान्य व्यक्तियों के जाने या गुजरने वाले क्षेत्रों को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के कमांडो की एंटी -स्निपर इकाइयों द्वारा संरक्षित किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोटेरा में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे। 800 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे इस स्टेडियम में 1.25 लाख दर्शकों के बैठने की क्षमता है और यह पूरा होने की कगार पर है। अहमदाबाद के उत्तर-पश्चिमी हिस्से में बसे मोटेरा में ट्रंप की यात्रा का नाम 'केम छो ट्रंप' रखा गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-NSG anti-sniper squad to be deployed during President Trump visit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: president donald trump, american first lady, melania trump, visit to india, ahmedabad city, preparations complete, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved