• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गौरी लंकेश की हत्या के बाद अब बिहार में पत्रकार पर हमला, हालत नाजुक

अरवल। बिहार के अरवल जिले के वंशी थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक हिंदी दैनिक के पत्रकार को अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इस दौरान अपराधियों ने उनसे एक लाख रुपये भी लूट लिए। इस बीच हालांकि पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, वंशी क्षेत्र के रहने वाले पत्रकार पंकज मिश्रा माली गांव के एक बैंक से एक लाख रुपया निकालकर वापस अपनी मोटरसाइकिल से गांव लौट रहे थे, तभी सोनभद्र मठिया गांव के बबूरी अहरा के समीप पहले से घात लगाए दो अपराधियों ने पत्रकार को गोली मारकर जख्मी कर दिया और एक लाख रुपये तथा लैपटॉप लेकर फरार हो गए।

वंशी के थाना प्रभारी हरिलाल रविदास ने बताया कि घायल अवस्था में पत्रकार को वंशी प्राथमिक स्वास्थ्य उपकेंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद अरवल सदर अस्पताल भेजा गया। गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया। इस बीच पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पुलिस छानबीन कर रही है। ऐसी घटनाओं पर अब कोई जंगलराज पार्ट-2 नहीं कहता, क्योंकि राजद सत्ता से बाहर है और ऐसा कहने वाले अचानक सत्ताधारी हो गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Journalist shot by men on bike after Gauri Lankesh murder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar journalist, pankaj mishra, shot, two bikers, arwal, gauri lankesh murder, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, arwal news, arwal news in hindi, real time arwal city news, real time news, arwal news khas khabar, arwal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved