• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेलंगाना एमएलसी पर पुलिस को गाली देने और धमकाने का मामला दर्ज

Telangana MLC booked for abusing, threatening cop - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। तेलंगाना के विकाराबाद जिले में पुलिस ने सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के खिलाफ एक पुलिस अधिकारी को कथित तौर पर गाली देने और धमकाने का मामला दर्ज किया है। सर्कल इंस्पेक्टर राजेंद्र रेड्डी की शिकायत पर एमएलसी और पूर्व मंत्री पी. महेंद्र रेड्डी के खिलाफ तंदूर थाने में मामला दर्ज किया गया है।

राजेंद्र रेड्डी ने आरोप लगाया कि विधायक ने उन्हें अपने आधिकारिक कर्तव्यों का पालन करने से रोकने की कोशिश की। साथ ही, उनके साथ गाली-गलौच भी की। उन्हें धमकी भी दी।

विकाराबाद के पुलिस अधीक्षक एन. कोटि रेड्डी ने कहा कि महेंद्र रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

टीआरएस नेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

फोन पर बातचीत का एक ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद मामला दर्ज किया गया। फोन करने वाले को महेंद्र रेड्डी बताया जा रहा है। क्लिप में सर्कल इंस्पेक्टर राजेंद्र रेड्डी को अपशब्द कहते हुए सुना जा सकता है।

एमएलसी ने हाल ही में एक मंदिर के एक कार्यक्रम में भाग लेने वाले उपद्रवियों के बारे में पुलिस अधिकारी से पूछताछ की थी। वह अधिकारी के स्पष्टीकरण से नाखुश थे। उन्होंने फोन पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। साथ ही पुलिस वाले को कॉल रिकॉर्ड करने की चुनौती भी दी, यह कहते हुए कि इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

उन्होंने पुलिस पर अवैध रेत परिवहन में शामिल होने का भी आरोप लगाया और उन्हें रंगे हाथों पकड़ने की धमकी दी।

इस बीच महेंद्र रेड्डी ने पुलिस अधिकारी को गाली देने और धमकी देने से इनकार किया। उन्होंने कहा कि ऑडियो क्लिप में आवाज उनकी नहीं है। कुछ लोग उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

पुलिस द्वारा दर्ज मामले पर एमएलसी ने कहा कि वह अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Telangana MLC booked for abusing, threatening cop
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: telangana mlc, registered, abusing, threatening police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved