• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'बिग बॉस 15' : मेहमानों के साथ नवरात्रि मनाने के लिए प्रतियोगियों ने किया गरबा

Bigg Boss 15: Contestants perform garba to celebrate Navratri with guests - Television News in Hindi

मुंबई। 'बिग बॉस 15' का आगामी 'वीकेंड का वार' एपिसोड त्योहारों से भरपूर होने का वादा करता है। कंटेस्टेंट खास मेहमानों के साथ नवरात्रि मनाते नजर आएंगे, यहां तक कि उनके सिर पर एलिमिनेशन का खतरा भी मंडरा रहा है। सलमान ने निशांत भट, उमर रियाज और अकासा को 'सोच' रूम में बुलाया और घर के बाकी सदस्यों के बारे में पूछा। उन्हें उनके उत्तरों के आधार पर पुरस्कृत किया जाएगा। जो भी प्रतियोगी का उत्तर अन्य कैदियों के उत्तर से मेल खाता है, वह जीतेगा और जो हारेगा उसे कड़ी सजा का सामना करना पड़ेगा।

बेशक, सलमान जो सवाल पूछते हैं, वे झगड़े की ओर ले जाते हैं और यहां तक कि सबसे मजबूत दोस्ती से समझौता भी करते हैं। अपने ²ढ़ बंधन के बावजूद, मीशा अय्यर और डोनल बिष्ट हॉर्न बजाएंगे, क्योंकि ईशान सहगल बाद वाले को सबसे बड़ा जोड़तोड़ कहते हैं।

तमाम झगड़ों और हाई ड्रामा के बावजूद, उत्सव के जश्न के शुरू होते ही प्रतियोगियों के पास मस्ती के पल हैं। यह जीवंत हो जाता है जब आस्था गिल, राहुल वैद्य, निया शर्मा और भूमि त्रिवेदी प्रतियोगियों से मिलने के लिए घर में प्रवेश करते हैं और उनके साथ उनके नए गाने सांवरिया और गरबे की रात पर 'गरबा' करते हैं।

बॉलीवुड की संगीतमय जोड़ी मीट ब्रोस और प्रतिभाशाली गायिका ध्वनि भानुशाली भी मंच की शोभा बढ़ाएंगी और सभी को अपने प्रदर्शन से रूबरू कराएंगी।

मशहूर हस्तियों के एक पैनल को अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के समर्थन में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है। वे हैं करण पटेल, अर्जुन बिजलानी, नेहा भसीन और निक्की तंबोली। वे सलमान के साथ प्रतियोगियों के गेमप्ले और प्रदर्शन पर भी चर्चा करेंगे।

नेहा और निक्की प्रतीक का समर्थन करते हैं, करण और अर्जुन अपने दोस्त जय भानुशाली का समर्थन करेंगे। निक्की एक कदम और आगे जाती है और प्रतीक के समर्थन में करण और अर्जुन के खिलाफ आवाज उठाती हैं, जो वह जोर देकर कहती हैं, वह जो इस शो को चला रहा है।

'बिग बॉस 15' सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे और शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bigg Boss 15: Contestants perform garba to celebrate Navratri with guests
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bigg boss 15, garba, celebrate navratri, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved