• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जहीर इकबाल-प्रनूतन चमक बिखेरने को तैयार, नोटबुक के साथ करेंगे डेब्यू

मुंबई। सुपरस्टार सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म नोटबुक अब अपनी रिलीज से चंद दिनों की दूरी पर है। इस फिल्म के साथ प्रनूतन और जहीर इकबाल फिल्मी दुनिया में अपना सफर शुरू करने के लिए तैयार है। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले प्रनतून पेशे से एक वकील थीं, वही जहीर इकबाल रियल एस्टेट में सक्सेसफुल करियर बना चुके हैं। एक्टिंग में हाथ आजमाने से पहले जहीर ने शहर में एक प्रीमियम बिल्डिंग के लिए बतौर बिल्डर भी काम किया है।

इतना ही नहीं, वे बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुके है। जहीर के पिता अभिनेता सलमान खान के अच्छे दोस्त हैं और यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आए और अभिनय में उनकी रुचि बढ़ी। फिल्म नोटबुक उस समय पर आधारित है जब इंटरनेट और सोशल मीडिया अधिक विकसित नहीं हुआ था।

इस फिल्म के जरिये नितिन कक्कड़ ने दो अजनबियों की रोमांटिक कहानी में जादू बिखेरा है जो एक ही नोटबुक के पृष्ठ हैं, एक दूसरे से जुड़े तो हुए हैं लेकिन अलग-अलग हैं, फिल्म में दो दिलों का सबसे गहरा रिश्ता पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Zaheer Iqbal and Pranutan will debut in bollywood with notebook movie
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: zaheer iqbal, pranutan, bollywood, notebook movie, salman khan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved