• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विवेक ओबेरॉय ने 'धारावी बैंक' के लिए 'कंपनी' में मोहनलाल के काम पर किया गौर

Vivek Oberoi revisited Mohanlal work in Company for Dharavi Bank - Bollywood News in Hindi

मुंबई । हाल ही में रिलीज हुई स्ट्रीमिंग सीरीज 'धारावी बैंक' में अपने काम के लिए प्रशंसा बटोर रहे बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय का सीरीज में अपनी पहली फिल्म 'कंपनी' से संबंध है। चूंकि अभिनेता 'धारावी बैंक' में संयुक्त पुलिस आयुक्त, जयंत गावस्कर की भूमिका निभाते हैं इसलिए उन्होंने मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त वीरपल्ली श्रीनिवासन आईपीएस के मोहनलाल के चरित्र से 'धारावी बैंक' के लिए प्रेरणा लेने के लिए अपनी पहली फिल्म पर दोबारा गौर किया।

विवेक ने आगे कहा, "कुछ प्रदर्शन ऐसे होते हैं जो जीवन भर आपके दिल में रहते हैं। हालांकि 'कंपनी' मेरी पहली फिल्म थी। मैंने अजय देवगन से लेकर मोहनलाल तक हमारे समय के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं के साथ काम किया है। 'धारावी बैंक' के लिए, मैंने मोहनलाल सर के प्रदर्शन को देखा। उन्होंने वीरपल्ली श्रीनिवासन आईपीएस, मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त की भूमिका निभाई। मेरे पास यादें हैं कि उन्होंने अपने ²श्यों को कैसे अप्रोच किया।"

जयंत गावस्का के चित्रण के दौरान सामने आई सच्ची चुनौती को साझा करते हुए विवेक ने कहा, "यह सुनिश्चित करना कठिन था कि अभिनय प्रामाणिक और जीवन से बड़ा का सही मिश्रण है, जो मुझे उम्मीद है कि मोहनलाल सर की तरह मैं जीवन में बहुत कुछ करने में सक्षम रहा हूं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vivek Oberoi revisited Mohanlal work in Company for Dharavi Bank
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vivek oberoi, mohanlal, company, dharavi bank, vivek oberoi revisited mohanlal work in company for dharavi bank, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved