• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टाइगर के नाना द्वितीय विश्व युद्ध में शामिल थे : आयशा श्रॉफ

Tiger maternal grandfather was a World War II fighter pilot, reveals mom Ayesha Shroff - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने हाल ही में साझा किया कि उनके पिता रंजन दत्त द्वितीय विश्व युद्ध में शामिल थे, जो पोलैंड पर जर्मन आक्रमण के कारण 1939 से 1945 तक 6 साल तक चला था। आयशा ने अपने पिता की दुर्लभ तस्वीरें साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को साझा करते हुए श्रॉफ ने लिखा, "टाइगर के नानाजी ने विमान 'टाइगर मोथ्स' को उड़ाने का प्रशिक्षण लिया। मुझे लगता है कि वह लगभग 18 या 19 साल के थे, जब वह द्वितीय विश्व युद्ध में लड़े थे। सच्चा धैर्य और सच्ची वीरता। मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है। जय हिंद।"

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में आयशा श्रॉफ के पिता रंजन दत्त अपने साथी फाइटर पायलटों के साथ नजर आ रहे हैं।

टाइगर इससे पहले अरबाज खान के सेलिब्रिटी टॉक शो 'पिंच' में नजर आने पर बताते हुए कहा, "मेरे डैड जैकी श्रॉफ के डैड गुजराती हैं और मेरे डैड की मॉम तुर्कमेनिस्तानी हैं, एक मंगोलियाई-चीनी, एक मुस्लिम हैं। मेरी मॉम की मॉम फ्रेंच हैं, और मेरी मॉम के डैड बंगाली हैं, इसलिए मैं इन दोनों का मिश्रण हूं। बहुत सी चीजें, मुझे नहीं पता कि यह मुझे क्या बनाता है।"

राज्यसभा टीवी के साथ एक साक्षात्कार में, जैकी श्रॉफ ने उल्लेख किया था कि उनकी मां और उनके दोस्त उनके शरीर पर लहसुन का पेस्ट लगाते थे ताकि सैनिक उन्हें यह सोचकर अकेला छोड़ दें कि वे एक संक्रामक बीमारी से संक्रमित हैं क्योंकि लहसुन के पेस्ट से फोड़े हो जाते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tiger maternal grandfather was a World War II fighter pilot, reveals mom Ayesha Shroff
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tiger maternal grandfather was a world war ii fighter pilot, reveals mom ayesha shroff, ayesha shroff, tiger shroff, tiger maternal grandfather, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved