• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

The Sky Is Pink Box Office Collection : प्रियंका- फहरान की फिल्म ने पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

द स्काई इज पिंक की कहानी

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कहानी की शुरुआत 2015 से होती है। फिल्म में अहम् किरदार निभा रही जायरा वसीम (आयशा चौधरी) की कहानी है। जायरा (Zaira Wasim) ही अपनी आवाज में फिल्म की कहानी बता रही हैं। वे बताती हैं कि कैसे वो एक बड़ी बीमारी के साथ पैदा होती है और ये बीमारी उनके पूरे परिवार को बदल देती है।

बचपन से ही उन्हें बचाने की मुहिम शुरू हो जाती है। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अदिति और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) नीरेन चौधरी जायरा के माता-पिता हैं और रोहित सराफ (Rohit Saraf) ईशान चौधरी बड़े भाई की भूमिका में हैं। ख़ास बात ये है कि फिल्म के शुरुवात में ही जायरा ने बता दिया कि वो मर चुकी है लेकिन उसे आप भुत- प्रेत ना समझें क्योंकि वो जहां भी है बहुत खुश है। बचपन से ही जायरा को pulmonary fibrosis नाम की जानलेवा बीमारी है।

अपनी बेटी का इलाज करवाने के लिए अदिति यानी प्रियंका चोपडा (Priyanka Chopra) और नीरेन चौधरी यानी फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को विदेश तक जाना पड़ता है जबकि इनके पास वहां जाने के लिए टिकट के पैसे तक नहीं होते। विदेश में पहुंच कर पता चलता है कि नन्ही सी आयशा को बचाने के लिए एक सौ बीस पाउंड की जरुरत है।

जैसे तैसे लोगों से मदद लेकर जायरा का ऑपरेशन तो हो जाता है लेकिन डॉक्टर के अनुसार 18 साल तक जायरा (आयशा) को अपना सफल इलाज करवाने के लिए विदेश में ही रहना है। ऐसे में फरहान को कभी इंडिया तो कभी विदेश का भर्मण करना पड़ता है। इस बीच कड़ी मेहनत के साथ फरहान और प्रियंका का क्या होता है इसके लिए आपको कल रिलीज हो रही फिल्म को देखना पडेगा।

ये भी पढ़ें - क्या आपने देखा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का लेडी गागा लुक

यह भी पढ़े

Web Title-The Sky Is Pink Box Office Collection Day 1: Priyanka Chopra And Farhan Akhtar Movie Gets A Slow Start
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka chopra, farhan akhtar, the sky is pink, the sky is pink box office collection day 1, bollywood news, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved