• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

रैपिंग की ओर कदम बढ़ा रहा बॉलीवुड

नई दिल्ली। सलमान खान, ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं, जिन्होंने रोमांटिक नंबर या डांस ट्रैक को अपनी आवाज देने के लिए माइक्रोफोन थामा था। वहीं बड़े पर्दे के कलाकार चाहे वह नवोदित हो या अनुभवी हो वे अब अपने कौशल क्षेत्र को व्यापक कर रहे हैं और आगामी फिल्मों के लिए रैपिंग की तैयारी कर रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी आगामी फिल्म 'बोले चूड़ियां' में रैपिंग करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म, अभिनेता के भाई शमास नवाब सिद्दीकी के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म है।

इस बारे में नवाजुद्दीन ने कहा, "मैं एक गायक नहीं हूं, लेकिन मैंने एक रैप गीत गाने की कोशिश की है।" उन्होंने कहा कि इस फिल्म के निर्माताओं ने उन्हें ऐसा करने के लिए बहुत मनाया।

नवाज ने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता कि मेरे पास गाना गाने की क्षमता है और मैं गायक भी नहीं बनना चाहता। मुझे लगता है कि उस गीत में कुछ तत्व थे और उन (तत्वों) के कारण, मेरी आवाज गाने के अनुकूल बनी।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-That is a rap! Hip Bollywood stars hop to rapping
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: salman khan, hrithik roshan, alia bhatt, priyanka chopra, bollywood actors, microphone, romantic numbers, dance tracks, rapping, upcoming movies, nawazuddin siddiqui, akshay kumar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved