• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लोग पार्टी कर सकते हैं, लेकिन थिएटर में नहीं जा सकते, क्यों? : शरद केलकर

Sharad Kelkar: People are partying so donot know why they wonot go to theatres - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेता शरद केलकर इस बात से वाकई में बेहद हैरान हैं कि लोग सिनेमाघरों में जाने से अभी भी कतरा रहे हैं, जबकि लॉकडाउन के बाद मनोरंजन के कई सारे साधनों की फिर से शुरुआत कर दी गई है।

शरद ने आईएएनएस को बताया, "लोग पब, कॉफी शॉप, रेस्तरां, शादी-ब्याह और तो और छुट्टियों में गोवा तक जा रहे हैं। लोग अच्छे से ेपार्टी वगैरह मना रहे हैं, लेकिन पता नहीं क्यों वे सिनेमाघरों में नहीं जा रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "जबकि थिएटर्स काफी सुरक्षित हैं और इसमें लोगों को 50 प्रतिशत तक ही सीमित रखा गया है। नियमित तौर पर इनकी सफाई की जा रही है, सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। यह हमारी बड़ी इंडस्ट्रीज में से एक हैं, जो कि दर्शकों पर पूरी तरह से निर्भर है, इसलिए मैं सभी से आग्रह करता हूं कि अगर आप पार्टी कर सकते हैं, तो थिएटर में भी जा सकते हैं।"

अभिनय की बात करें, तो शरद आगामी एनिमेटेड सीरीज 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' के नैरेटर के रूप में काम कर रहे हैं और साथ ही वह अजय देवगन अभिनीत 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' व वेब सीरीज 'फैमिली मैन 2' का भी हिस्सा हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharad Kelkar: People are partying so donot know why they wonot go to theatres
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharad kelkar, people are partying so donot know why they wonot go to theatres, theatres, party, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved