• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आनंद' का बनेगा रीमेक

Rajesh Khanna, Big B iconic film Anand set for a remake - Bollywood News in Hindi

मुंबई । बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'आनंद' का रीमेक बनने जा रहा है। फिल्म निर्माता एनसी सिप्पी और विक्रम खखर के पोते समीर राज सिप्पी रीमेक के लिए तैयार हैं। फिल्म के निर्देशक और कलाकार स्क्रिप्टिंग को अभी अंतिम रूप दे रहे हैं।

1971 के राजेश खन्ना को कैंसर से पीड़ित आनंद सहगल के रूप में दिखाया गया था। जिनका इलाज अमिताभ बच्चन कर रहे थे। लेकिन लास्ट स्टेज कैंसर से पीड़ित होने की वजह से राजेश खन्ना जिंदगी की जंग में हार जाते हैं और उनका निधन हो जाता है।

निर्माता समीर राज सिप्पी ने कहा कि मेरा मानना है कि ऐसी कहानियों को नई पीढ़ी को बताने की जरूरत है। युवाओं को सिनेमाई विरासत से अवगत कराया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा, मूल फिल्म की संवेदनाओं और जुड़ी भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, मुझे लगता है कि वर्तमान पीढ़ी को कई कहानियों को फिर से सुनाने की जरूरत है, जो आज बहुत प्रासंगिक हैं।

फिल्म से संबंधित जानकारी अभी गुप्त रखा गया है। समीर राज सिप्पी और विक्रम खाखर द्वारा निर्मित फिल्म की स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajesh Khanna, Big B iconic film Anand set for a remake
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajesh khanna, big b iconic film anand set for a remake, hrishikesh mukherjee, rajesh khanna, amitabh bachchan, sameer raj sippy, nc sippy, vikram khakhar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved