• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रियंका चोपड़ा : जब तिनका तिनका गाने को मेरे ही द्वारा गाया हुआ समझा गया !

Priyanka Chopra: When the song Tinka Tinka was deemed sung by me - Bollywood News in Hindi

लॉस एंजेलिस| प्रियंका चोपड़ा द्वारा गायन क्षेत्र में हाथ आजमाने की कोशिश से बहुत पहले कई प्रशंसकों ने अभिनेत्री पर फिल्माए गए एक विशेष गाने में उन्हें ही गायिका समझ लिया था। इसका कारण यह था कि पाश्र्वगायिका अलीशा चिनॉय की आवाज और प्रियंका की आवाज में अस्वाभाविक समानता थी। यह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई 'करम' थी। वहीं गीत का शीर्षक 'तिनका तिनका' था, जिसे विशाल और शेखर ने कंपोज किया था।

इस बारे में अभिनेत्री ने लिखा, "'तिनका तिनका' मेरी शुरुआती फिल्म 'करम' का एक गीत है। यह 2005 में रिलीज हुई थी। जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दूं कि हिंदी फिल्में अधिकांश अभिनेताओं के लिए पाश्र्वगायकों का उपयोग करती हैं और मेरा सौभाग्य था कि कुछ शानदार गायिकाओं ने सालों तक मेरी फिल्मों को अपनी आवाज दी। लेकिन जब यह गाना रिलीज किया गया, तो लोगों को सबसे ज्यादा यही लगा कि यह मैं ही हूं.. लेकिन वास्तव में यह मेरी पसंदीदा गायिकाओं में से एक अलीशा चिनॉय की आवाज थी। शुक्रिया अलीशा।"

'करम' बॉलीवुड की एकमात्र फीचर फिल्म थी, जिसे सिनेमेटोग्राफर संजय एफ. गुप्ता ने निर्देशित किया था और इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने अभिनय किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Priyanka Chopra: When the song Tinka Tinka was deemed sung by me
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: priyanka chopra when the song tinka tinka was deemed sung by me, tinka tinka song, priyanka chopra, coronavirus, covid-19, lockdown 40, bollywood lockdown dairies, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved