• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राष्ट्रपति भवन में हुई पठान की स्क्रीनिंग, वायरल हुई तस्वीर

Pathan screening took place at Rashtrapati Bhavan, picture went viral - Bollywood News in Hindi

बॉक्स ऑफिस पर पिछले 4 दिन से लगातार नए-नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही पठान को देखने का मोह देश के शीर्षस्थ राजनेता भी नहीं छोड़ पाए हैं। प्राप्त समाचारों के अनुसार फिल्म की राष्ट्रपति भवन में स्क्रीनिंग की गई है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में पठान की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के प्रेस सेक्रेटरी रहे एसएम खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। एसएम खान 2002 से 2007 तक प्रेसिडेंट अब्दुल कलाम के प्रेस सेक्रेटरी रहे थे।

एसएम खान ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरे शेयर की है। पहली तस्वीर में बड़े स्क्रीन पर पठान का एक सीन चल रहा है जिसमें शाहरुख और सलमान दिखाई दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में वो दो व्यक्तियों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने इन तस्वीरों के साथ शाहरुख खान और उनकी सेक्रेटरी पूजा ददलानी को टैग भी किया है। उन्होंने लिखा, राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में पठान की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर।

रिलीज के तीसरे दिन भी पठान की रिकॉर्डतोड़ कमाई जारी है। फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 4 दिनों में ही 200 करोड़ का पार कर लिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के रिपोर्ट मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 52 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म की कुल कमाई 217 करोड़ हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, पठान ने केजीएफ 2 और बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। केजीएफ 2 ने 200 करोड़ का आंकड़ा 5 दिन में छूआ था, जबकि बाहुबली को इस आंकड़े तक पहुंचने के लिए 6 दिन का समय लगा था। पठान ने चार दिनों में तीसरी बार 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

वैश्विक स्तर पर कारोबार की बात करें तो फिल्म ने चौथे दिन भी 100 करोड़ का ओवरऑल कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म ने 4 दिनों में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि अभी इसका ऑफिशियल डाटा आना बाकी है।

पठान के सक्सेस के बीच शाहरुख खान ने कहा है कि उन्हें फिल्म के नंबर्स से फर्क नहीं पड़ता, वो बस खुशियां गिनते हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि पठान के अच्छे प्रदर्शन से उन्हें काफी खुशी है। शाहरुख ने ये बातें 28 जनवरी की शाम में ASK SRK के सेशन के दौरान कही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pathan screening took place at Rashtrapati Bhavan, picture went viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pathan screening took place at rashtrapati bhavan, picture went viral, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved