• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोहनलाल ने मेड इन इंडिया विमानवाहक पोत विक्रांत को बताया 'इंजीनियरिंग चमत्कार'

Mohanlal calls India first IAC Vikrant a true engineering marvel - Bollywood News in Hindi

चेन्नई । मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने आईएसी विक्रांत युद्धपोत को एक सच्चा इंजीनियरिंग चमत्कार कहा और इच्छा व्यक्त की कि वह हमेशा विजयी रहे। विमानवाहक पोत देखने के बाद अपने विचारों को इंस्टाग्राम पर व्यक्त करते हुए मोहनलाल ने कहा, "भारत के पहले स्वदेशी विमान वाहक (आईएसी) पर सवार होने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। जल्द ही कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड, केरल में निर्मित विक्रांत को कमीशन किया जाएगा।"

"13 लंबे वर्षों के समर्पित निर्माण के बाद, यह एक सच्चा इंजीनियरिंग चमत्कार है है जो भारतीय नौसेना को और मजबूत करती है और भारत की जहाज निर्माण क्षमताओं के बारे में बताती है।"

"मैं इस अवश्विसनीयअवसर के लिए विशेष रूप से कमांडिंग ऑफिसर, कमोडोर विद्याधर हरके, वीएसएम, और कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मधु नायर के गर्मजोशी से स्वागत के लिए अपना हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं।"

"इस मशीन की बेजोड़ खासियतों को देखकर मैं आईएसी विक्रांत को बनाने में लगे सभी लोगों को सलाम करता हूं और उम्मीद जताता हूं कि वो हमेशा समुद्र में विजयी रहे!"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohanlal calls India first IAC Vikrant a true engineering marvel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohanlal, iac vikrant, engineering marvel, mohanlal calls india first iac vikrant a true engineering marvel, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved