• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'फ्रेडी' की वजह से मेरी रातें परेशान करने वाली थीं: कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan says he had disturbing nights because of Freddy - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'फ्रेडी' की वजह से उन्हें परेशान करने वाली रातें मिलीं, लेकिन वह कहते हैं कि बड़ी तस्वीर पर ध्यान केंद्रित करना महत्वपूर्ण था और फिल्म की शूटिंग के दौरान अपनी नियमित गतिविधियों को कम करने की कोशिश की। कार्तिक, जो 'फ्रेडी' के बेहद इंटेंस किरदार में नजर आएंगे, ने किरदार के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात की।

"मैं वास्तव में फिल्म की शूटिंग के दौरान फ्रेडी की दुनिया में था। मेरे लिए उस हेडस्पेस में रहना और सेट पर जाना और प्रदर्शन करना महत्वपूर्ण था। मुझे 'फ्रेडी' के कारण परेशान करने वाली रातें मिलीं लेकिन बड़ी तस्वीर पर ध्यान केंद्रित करना महत्वपूर्ण था और फ्रेडी की शूटिंग के दौरान अपनी नियमित गतिविधियों को कम करने की कोशिश की ताकि मैं फिल्म और चरित्र पर ध्यान केंद्रित कर सकूं।"

उन्होंने कहा, "रैप के बाद, मैं अपने दोस्तों और परिवार से जुड़ा, जिन्होंने मुझे जमीन से जोड़े रखा और इससे मुझे फिर से वास्तविकता और सामान्य स्थिति में लौटने में मदद मिली।"

कार्तिक की बहुप्रतीक्षित फ्रेडी डॉक्टर फ्रेडी गिनवाला की यात्रा के बारे में है, एक शमीर्ला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति जो अपने लघु विमानों के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आगामी स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' की घोषणा की। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ द्वारा अभिनीत यह फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kartik Aaryan says he had disturbing nights because of Freddy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kartik aaryan, freddy, kartik aaryan says he had disturbing nights because of freddy, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved