• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दीपिका के समर्थन में आई फेय डिसूजा, ट्रोलर्स पर नाराज हुई आलिया भट्‌ट कपूर

Faye DSouza came in support of Deepika, Alia Bhatt Kapoor got angry on trollers - Bollywood News in Hindi

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। कपल ने इस साल की शुरुआत में फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी। प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद दीपिका हाल ही में पहली बार रणवीर के साथ नजर आई थीं। वह 20 मई को मुंबई लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंची थीं। इस दौरान दीपिका ने एक ढीली-ढाली व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनी थी। उनका बेबी बंप साफ तौर पर दिखाई दे रहा था।


हालांकि उन्हें कुछ नेटिजंस ने ट्रॉल करना शुरू कर दिया और उनके शरीर पर कुछ भद्दे कमेंट किए। यहां तक कि उनके बेबी बंप को "नकली" तक कह दिया। सोशल मीडिया पर चल रही ट्रॉलिंग के बीच फेय डिसूजा ने इंस्टाग्राम पर कड़े शब्दों में एक पोस्ट लिख दीपिका का सपोर्ट किया। इस पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी रिएक्शन दी है। फेय ने लिखा, “डियर सोशल मीडिया, दीपिका पादुकोण अपना लोकतांत्रिक कर्तव्य निभाने और वोट करने के लिए बाहर निकलीं।


उसने अपने शरीर या अपनी गर्भावस्था के बारे में आपकी प्रतिक्रिया नहीं मांगी। आपको उसके जीवन के किसी भी पहलू पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है। ये बंद करें।” इस पोस्ट पर आलिया भट्ट ने रिएक्ट करते हुए लाइक किया। इसका मतलब है कि आलिया भी ऐसे लोगों से नाराज हैं जो दीपिका को लेकर बेवजह कमेंट कर रहे हैं। आलिया की बहन पूजा भट्ट, शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान ने भी पोस्ट को लाइक करते हुए दीपिका को सपोर्ट किया है। एक्ट्रेस श्रुति सेठ और टीना दत्ता भी दीपिका के समर्थन में खड़ी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Faye DSouza came in support of Deepika, Alia Bhatt Kapoor got angry on trollers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: faye dsouza came in support of deepika, alia bhatt kapoor got angry on trollers, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved