• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डॉ राजकुमार की 1977 की फिल्म 'भाग्यवंथारु' दोबारा रिलीज के लिए तैयार

Dr Rajkumar 1977 movie Bhagyavantaru set for grand re-release - Bollywood News in Hindi

बेंगलुरू । कन्नड़ फिल्म के दिग्गज अभिनेता डॉ राजकुमार की 45 वर्षीय फिल्म 'भाग्यवंथारु' 8 जुलाई को कर्नाटक में फिर से रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म को नई तकनीक से पेश किया जा रहा है मुनिराजू एम।

'भाग्यवंथारु' का निर्माण द्वारकेश ने किया था, जिन्होंने 90 के दशक में अखिल भारतीय प्रयोगों का प्रयास किया था और भार्गव द्वारा निर्देशित किया गया था। 1977 में रिलीज हुई इस फिल्म को सभी ने खूब पसंद किया था।

टीम फिल्म को 7.1 डिजिटल साउंड और कलरिंग के साथ पेश कर रही है। फिल्म को राज्य भर के 50 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म में राजकुमार, अनुभवी अभिनेत्री बी सरोजा देवी, अशोक और रामकृष्ण थे। दिवंगत कन्नड़ सुपरस्टार और डॉ राजकुमार के बेटे पुनीत राजकुमार ने भी फिल्म के एक गाने में संक्षिप्त रूप से अभिनय किया।

डॉ राजकुमार के कट्टर प्रशंसक मुनिराजू एम ने 'ऑपरेशन डायमंड रैकेट', 'ननोब्बा कल्ला' और 'दारी टप्पिडा मागा' फिल्मों को फिर से रिलीज किया है। वह सेल्युलाइड पर डॉ राजकुमार की और अधिक प्रतिष्ठित फिल्में लाने की योजना बना रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Dr Rajkumar 1977 movie Bhagyavantaru set for grand re-release
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dr rajkumar 1977 movie bhagyavantaru set for grand re-release, dr rajkumar, bhagyavantaru, kannada screen idol dr rajkumar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved