• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

संगीत के लिए मुश्किल फिल्म थी 'शेरनी':डायरेक्टर अमित मुसरकरी

Director Amit Masurkar: Sherni was a difficult film to score music - Bollywood News in Hindi

मुंबई। फिल्म 'शेरनी' के निर्देशक अमित मसुरकर ने फिल्म के संगीत पर बात करते हुए कहा कि वह इस परियोजना के लिए संगीतकार नरेन चंदावरकर और बेनेडिक्ट टेलर के साथ काम करके खुश हैं।

अमित ने आईएएनएस को बताया, '' शेरनी कहानी में जटिलताओं के कारण स्कोर करने के लिए एक कठिन फिल्म थी। मुझे पता था कि नरेन और बेलडिक्ट कहानी और विषय को पहले रखेंगे। उनके पास एक स्तरित कथा को समझने की संवेदनशीलता और गहराई है। वे खुले विचारों वाले, सहयोगी और सिनेमा के लिए एक वास्तविक प्रेम रखते हैं।''

संगीतकारों ने अनुराग कश्यप की 'दैट गर्ल इन येलो बूट्स' के साथ उद्योग में अपनी शुरूआत की और 'उड़ता पंजाब' और 'न्यूटन' के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की।

'न्यूटन' के बाद अमित के साथ फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए, बेनेडिक्ट कहते हैं, "'न्यूटन' के साथ, हम इस प्रोजेक्ट पर काफी देर से आए, लेकिन 'शेरनी' के साथ हम बहुत पहले ही इसका हिस्सा थे।"

नरेन आगे कहते हैं, "उन्होंने (अमित) लेखक आस्था टिकू और संपादक दीपिका कालरा के साथ संगीत के संदर्भ में संक्षेप में चर्चा नहीं की, लेकिन अधिक राजनीति और विचारों पर चर्चा की जो वे सामने लाना चाहते थे। उन्होंने हमारी ²ष्टि पर भरोसा किया और हमें प्रोत्साहित किया। इसे संगीत की दिशा में ले जाने के लिए हमें उचित लगा। इसने नाजुक नैतिक संतुलन के साथ मिलकर इसे एक स्वतंत्र और चुनौतीपूर्ण प्रक्रिया बना दिया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Director Amit Masurkar: Sherni was a difficult film to score music
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: director amit masurkar, sherni, sherni was a difficult film to score music, amit masurkar, vidya balan, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved