• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अगर लडक़े में होंगी ये खूबियां तो ही बनेगा इस करोड़पति का दामाद

दुनिया का कोई भी कोना हो जोड़े आसानी से नहीं बनते हैं। शादियों के लिए काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं। कभी लडक़े को लडक़ी पसंद नहीं आती तो कभी होता है इसका उलट। कहीं रंग-रूप तो कहीं घर-परिवार बन जाता है रुकावट। किसी भी तरह से शादी हो जाए, इसके लिए कुछ लोग लीक से हटकर पहल भी करते हैं।

इन दिनों कुछ ऐसा ही मामला चर्चाओं में है। दरअसल थाईलैंड के एक 58 वर्षीय करोड़पति बिजनेसमैन अनोंत रोथांग ने बेटी कनिस्ता रोथांग की शादी के लिए एक ऑनलाइन एड दिया है। इसमें उन्होंने दामाद के लिए कई शर्तें रखी हैं, जिन्हें पूरा करने वाले को 313500 डॉलर (21988890 रुपए) के साथ उनका कारोबार संभालने का मौका भी मिलेगा।

रोथांग ने जो शर्तें रखी हैं उनके हिसाब से लडक़े को मेहनती होना चाहिए, वह धूम्रपान न करता हो और जुआ न खेलता हो। उसे यह पता ही न हो कि पैसे खर्च कैसे करते हैं ताकि वह सेविंग कर सके। उसकी उम्र 26 से 40 के बीच हो और वह उनके ड्यूरियन फलों के व्यापार के बारे में सब कुछ सीखने और समझने के लिए उत्सुक हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-This Thailand businessman is looking for a man to win his daughter love, read...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: thailand businessman, daughter love, tahiland, china, mariage, wedding, son in law, anont rotthong, kansita rotthong, strrange, ajab gajab, zara hat ke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved