• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जब 15 दिन के बच्चे के लिए थम गया शहर, सीएम ने भी की अपील

400 kms in 5.5 hours: Kerala suspends all work to save 15 day old infants life - Weird Stories in Hindi

केरल में 15 दिन के बच्चे को बचाने के लिए  पूरा शहर थम गया।  बच्चे की हार्ट वॉल्व सर्जरी के लिए मेंगलोर से कोच्चि ले जा रही एंबुलेंस के लिए 400 किलोमीटर लंबा ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया।  ग्रीन कॉरीडोर से 400 किलोमीटर की दूरी महज 5 घंटे में पूरी की गई।

इस यात्रा को फेसबुक पर लाइवस्ट्रीम करते हुए  लोगों से अपील की गई कि प्लीज रास्ता दें क्योंकि बच्चे की जान बचानी है।  बच्चे की जान बचाने के लिए  खुद मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने भी लोगों से सहयोग करने को कहा।

ट्वीट के जरिए पहले सभी ड्राइवर्स को जानकारी देते हुए लिखा गया कि ‘केरल के सभी ड्राइवर्स ध्यान दें, एक एंबुलेंस मंगलुरु से तिरुवनंतपुरम जा रही 15 दिन के बच्चे को लेकर, यह एंबुलेंस श्री चित्रा अस्पताल तिरुवनंतपुरम जाएगी, प्लीज रास्ता दें, एंबुलेंस सुबह 10 बजे मंगलुरु से निकलेगी।’

यात्रा के दौरान स्वास्थ्य प्रशासन ने नवजात बच्चे की सेहत को देखते हुए बच्चे के माता-पिता को कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराने की सलाह दी जिससे यात्रा का समय कम हो सके। यही नहीं सरकार ने बच्चे के इलाज का खर्च हृदयम प्रोग्राम के तहत उठाने का फैसला किया है। यह फंड पब्लिक-प्राइवेट नेटवर्क के अस्पतालों द्वारा दिया जाता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-400 kms in 5.5 hours: Kerala suspends all work to save 15 day old infants life
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 400 kms in 55 hours, kerala suspends all work to save, 15 day old infants life, chief minister pinarayi vijayan, kerala government, 15-day old infant boy, private hospital in mangaluru, health minister kk shylaja, amazing news, amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved