• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाक बल्लेबाज आबिद अली को वापसी की उम्मीद

Pak batter Abid Ali optimistic of successful return from heart problem - Cricket News in Hindi

लाहोर। पाकिस्तान के टेस्ट खिलाड़ी आबिद अली खेल में सफल वापसी की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने दिसंबर 2021 में एंजियोप्लास्टी के बाद अपना पुनर्वास शुरू किया था। आबिद अली ने बुधवार को पीसीबी मेडिकल टीम की देखरेख में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नेशनल हाई-परफॉर्मेस सेंटर में अपना रिहैबिलिटेशन शुरू किया।

कायदे आजम ट्रॉफी के आखिरी दौर में खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ मध्य पंजाब के लिए बल्लेबाजी करते हुए सीने में दर्द की शिकायत के बाद अली को एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम के मामले का पता चला था। दिसंबर 2021 में उनकी सफल एंजियोप्लास्टी हुई।

दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने पीसीबी के साथ एक साक्षात्कार में अपनी घटना के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा, "जब मैं क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहा था, उस दौरान मुझे सीने में दर्द उठा और शरीर में अजीब सी बेचैनी होने लगी थी। जब दर्द तेज हो गया, तो मैंने दौड़ लगाना शुरू की और बल्लेबाजी कर रहे साथी अजहर अली से सलाह ली। इसके बाद मैं अंपायर की अनुमति के बाद मैदान से बाहर निकला और अपने कक्ष में चला गया।"

टीम के फिजियो और डॉक्टर असद ने वहां मेरे पैड उतारे और मुझे अस्पताल ले गए।

उन्होंने कहा, अस्पताल में जब एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम का पता लगा तो मैं सदमे की स्थिति में आ गया था। मुझे नहीं पता था कि मैं इस बिमारी से जूझ रहा हूं।

पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पीसीबी की मेडिकल टीम ने आबिद के खेल में वापसी में मदद करने के लिए एक योजना तैयार की है।

उन्होंने कहा, "पीसीबी मेडिकल टीम ने मेरे लिए एक पुनर्वसन योजना तैयार की है। मैं जल्दी ही प्रशिक्षण और बल्लेबाजी शुरू करूंगा।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pak batter Abid Ali optimistic of successful return from heart problem
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abid ali, pak batter abid ali optimistic of successful return from heart problem, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved