• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL 12 : RR की चौथी जीत के नायक रेयान, आर्चर, KKR को 3 विकेट से हराया

IPL 12: RR won toss, KKR will bat first, 2 changes in both teams - Cricket News in Hindi

कोलकाता। ईडन गार्डन में खेले गए आईपीएल के 43वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 3 विकेट से हराकर इस सीजन में चौथी जीत हासिल की। केकेआर के 176 रनों के लक्ष्य को राजस्थान रॉयल्स ने 19.2 ओवरों में 7 विकेट 177 रन बनाकर हासिल किया।
राजस्थान की ओर से रेयान परान ने सर्वाधिक 47 रनों की पारी खेली। उन्होंने 31 गेंदों की पारी में 5 चौके और 2 छक्के लगाए। वहीं जोफ्रा आर्चर ने मात्र 12 गेंदों पर 2 चौके व दो छक्कों से 27 रन बनाए।
केकेआर, राजस्थान और आरसीबी तीनों ने 11 में से मात्र 4 मैच ही जीतेकोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के समान आठ अंक हैं। तीनों ही टीमों ने 11 मैचों में 7 हार का सामना किया है और चार में जीत हासिल की है। बेहतर रनरेट के हिसाब से केकेआर छठे नंबर पर है।

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 175 रन बनाए हैं।
कप्तान कार्तिक ने खेली नाबाद 97 रनों की विस्फोटक पारी
कोलकाता की ओर से कप्तान दिनेश कार्तिक ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए मात्र 50 गेंदों पर 97 रनों की नाबाद पारी खेली। वे मात्र तीन रनों से शतक से चूक गए। उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और 9 छक्के लगाए। इसके अतिरिक्त आंद्रे रसल और शुभमान गिल ने 14-14 रनों की पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स की ओर से वरुण आरोन ने दो विकेट, थॉमस, गोपाल और उनडकट ने एक-एक विकेट लिया।

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 12: RR won toss, KKR will bat first, 2 changes in both teams
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 12 rr rajasthan royals kolkata knight riders kkr ipl indian premier league eden gardens ipl 43 match kolkata west bangal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved