• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के दौरे में किया गहलोत को गायब

श्रीगंगानगर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के दो दिवसीय श्रीगंगानगर दौरे को लेकर तमाम नेताओं की तरफ से उनके स्वागत में लगाए गए होर्डिंग्स एवं बैनर में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पूरी तरह से दरकिनार किया गया।

दौरे के दौरान हुई सभाओं में प्रदेशाध्यक्ष पायलट ने न तो अशोक गहलोत का नाम लिया तो न ही उनकी सरकार द्वारा शुरू की गई किसी योजना का जिक्र किया। यही नहीं कभी गहलोत सरकार में मंत्री रहे और उनके नजदीकी नेताओं ने भी प्रदेशाध्यक्ष के इस दौरे में उनको जगह नहीं दी तो क्या माना जाए की अब कांग्रेस से गहलोत का दौर समाप्त हो गया है। क्या कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने गहलोत को गायब करने की रणनीति बनाई है। क्या युवा प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को नजर अंदाज करके आगे बढऩा चाहते हैं। प्रदेशाध्यक्ष पायलट के श्रीगंगानगर दौरे में ये बात काफी महत्वपूर्ण नजर आई कि प्रदेशाध्यक्ष ने न कांग्रेश के कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत की याद दिलाई तो न ही किसानों के बीच जाकर उनकी सरकार द्वारा किए कार्यों के बारे में बताया। नेताओं द्वारा स्वागत में जगह-जगह लगाए गए होर्डिंग्स एवं बैनर में कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेताओं से लेकर गहलोत से निचले पायदान तक के नेताओ तक की तस्वीर तो नजर आई, मगर इन सबके साथ तस्वीरों में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहीं नजर नहीं आए। कभी मारवाड़ के गांधी के नाम से पुकारे जाने वाले इस नेता को कांग्रेस ही पर्दे के पीछे रखना चाहती है, ताकि सचिन पायलट जैसे अगली पीढ़ी के नेताओ को आगे बढऩे में कोई रुकावट ना हो।


यह भी पढ़े :कुछ ऐसा हुआ कि 75 हजार के लालच में गंवा दिए 92 हजार

यह भी पढ़े :पुलिस के सामने फूड इंस्पेक्टर को दुकानदारों ने बेरहमी से पीटा, VIDEO VIRAL

यह भी पढ़े

Web Title-vanish Gehlot from Congress banner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vanish, gehlot, congress, banner, sriganganagar, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, sri ganganagar news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved