• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दो युवतियों के आपसी प्रेम को परिजनों ने नकारा तो युवतियों ने ली पुलिस की शरण

मथुरा। कृष्ण नगरी में प्यार का एक अनौखा मामला सामने आया है। यहां दो लड़कियों द्वारा आपस में प्रेम संबंध का मामला सामने आया है। दोनों लड़कियां एक दुसरे के साथ शादी करके साथ रहना चाहती है। लेकिन दोनों ही युवतियों के परिजन इस प्रेम संबंध से खुश नहीं है और शादी के खिलाफ है। परिवार के इस विरोध के कारण अब दोनों युवतियों ने पुलिस की शरण ली है।

मथुरा के राया थाना क्षेत्र की दो युवतियां सोनिया और रीना एक-दूसरे को काफी दिनों से चाहती है। गांव अनौड़ा की रहने वाली रीना को पास के गांव की रहने वाली सोनिया से प्यार हो गया। ये प्यार इस कदर परिवान चढ़ा कि अब दोनों एक दूसरे से शादी कर जीवनभर साथ रहना चाहती है। लेकिन इन दोनों का यह प्यार इनके परिजनों को रास नहीं आ रहा है।

अभी तक समलैंगिक संबंधों को लेकर बड़े शहरों में ही मामले सामने आते थे। लेकिन अब हम जो बताने जा रहे हैं वो भले ही बड़े शहरो में आम बात हो लेकिन छोटे शहरो के लिए बड़ी चर्चा का विषय होता है। अब हम आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी चर्चा पूरे मथुरा में है। मामला मथुरा के थाना राया का है जहां शनिवार को दो लडकियां थाने पहुंची और पुलिस को एक तहरीर दी। तहरीर देख पुलिस हैरत में पड़ गयी। तहरीर में युवतियों ने लिखा है, निवेदन है कि हमें लक्ष्मण सिंह जो मेरे पिता है वो हम दोनों को एक साथ नही रहने दे रहे हैं लेकिन हम हमेशा एक साथ रहना चाहते हैं।

उन्होने आगे लिखा कि मुझे कई बार इस रिश्ते को लेकर मारा पीटा गया...

[# यूपी चुनाव: राकेशधर का सियासी खेल जारी, मां के खिलाफ बेटा लड़ेगा चुनाव]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Two girls are in love with each other in mathura
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: two, girls, in love, each other, mathura, police, parents, life time, live, marriage, sonia, reena, raya, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, mathura news, mathura news in hindi, real time mathura city news, real time news, mathura news khas khabar, mathura news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved