• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

शिवसेना की भाजपा से कुट्टी! उद्धव बोले-देख लेंगे बीएमसी चुनावों में

मुंबई। देश के सबसे बड और धनी निकाय बृहन्मुंबई महानगर पालिका के चुनाव में कांग्रेस और एनसीपी पहले ही संकेत दे चुके हैं कि बीएमसी चुनाव के लिए समझौता नहीं होगा और अब शिवसेना ने भी बीजेपी के साथ गठबंधन न करने का फैसला किया है।

याद रहे,राज्य की सत्ता में गठबंधन चला रहे दोनों दलों के बीच पिछले कुछ दिनों से बीएमसी चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर तनातनी चल रही थी। शिवसेना के चीफ के इस आशय के बयान को राज्य सरकार में गठबंधन खत्म होने का भी संकेत माना जा रहा है। प्रदेश में मुंबई सहित 10 म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में 21 फरवरी को चुनाव होने वाला है, जिसके नतीजे 23 फरवरी को आएंगे।

गुरूवार को गोरेगांव में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने बीएमसी चुनाव में अकेले उतरने का ऎलान किया। यही नहीं उद्धव ने बीएमसी चुनावों में बीजेपी को देख लेने की भी चुनौती दी। उद्धव ने बीजेपी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा, शिवसेना के 50 साल के इतिहास में गठबंधन के चलते 25 साल बर्बाद हुए हैं। हम सत्ता के लालची नहीं हैं।

[@ UP ELECTION: पढ़ें, आखिर क्यों अखिलेश के करिश्मे के सामने नतमस्तक हो गई कांग्रेस]

यह भी पढ़े

Web Title-shivsena to fight alone in BMC polls, uddhav thakre lashes out at BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shivsena , alliance, mumbai, bmc polls, uddhav thakre, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved