• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नोटबंदी:बिना विचार के लिया फैसला, इंदिरा जैसे भूल कबूलें पीएम-चिंदबरम

चेन्नई। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मिसाल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि जिस तरह आपातकाल लगाकर इंदिरा जी ने अपनी भूल कबूली थी वैसे ही पीएम नरेंद्र मोदी को भी अपनी भूल स्वीकार कर लेनी चाहिए।

चिदंबरम ने कहा कि नोटबंदी एक बिना सोच विचार के लिया गया फैसला है। उन्होंने कहा कि मोदी को इसी तरह कबूल कर लेना चाहिए कि नोटबंदी एक गलत फैसला था, जिससे लोग बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। नोटबंदी पर बीजेपी और मोदी सरकार को लेकर उन्होंने कहा, नोटबंदी एक ऐसा कदम है जिससे 45 करोड़ लोग भिखारियों जैसे बन गए और मध्यम वर्ग भी 45 दिन से परेशान है।

दरअसल चिदंबरम शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। चिदंबरम ने कहा कि नोटबंदी का मकसद था कालेधन पर लगाम लगाना लेकिन केंद्र सरकार अपने मकसद मेंं कामयाब होती नहीं दिख रही है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का मजाक उड़ाने को लेकर उन्होंने कहा कि मजाक उड़ाने को तो वह भी मोदी का मजाक उड़ा सकते हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि मोदी पूछे गए सवालों के जवाब दें। सवाल के जवाब देना प्रधानमंत्री की ड्यूटी है।

[@ अनोखी शादी: दूल्हा और दूल्हन क्रिकेट खेलकर शादी के बंधन में बंधे]

यह भी पढ़े

Web Title-demonetisation is wrong dicision said chidambaram
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: demonetisation, wrong, dicision, chidambaram, indira gandhi, rahul gandhi, narender modi, pm, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved