• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी खिल्ली उडा रहे हैं जनता की,जांच हो नोटबंदी की:कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने रविवार को आरोप लगाया कि 500 और 1000 रूपये के नोटों के विमुद्रीकरण से पहले इसकी जानकारी भाजपा के लोगों को दे दी गई थी। पहले से ही जानकारी होने के कारण सोना-चांदी और हीरे में भारी लेनदेन और सौदे हुए। कांग्रेस ने इस पूरे मामले की अदालती निगरानी में जांच कराने की मांग की है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा,हम लोग पहले आरोप लगा चुके हैं और हम दोबारा इस मुद्दे को उठाएंगे कि भाजपा ने अपने लोगों को विमुद्रीकरण के कदम के बारे में सूचना दी थी। विमुद्रीकरण से पहले सोना-चांदी, हीरे, विदेशी मुद्राओं और प्रतिभूतियों में बडे पैमाने पर हस्तान्तरण हुए हैं। उन्होंने कहा,इन लेनदेन और सौदों की एक सूची बनाई जानी चाहिए और सर्वोच्च न्यायालय की निगरानी में एक समिति से इनकी जांच कराई जानी चाहिए।

विमुद्रीकृत नोटों को बदलने के लिए बैंकों के बाहर करोडों लोगों की भीड की ओर इशारा करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि वह देश के लोगों की खिल्ली उडा रहे हैं।



यह भी पढ़े :नोट बंद तो एटीएम भी बंद, भीड़ से आम जन बेहाल, SEE PICS

यह भी पढ़े :ऐसे बना रहे हैं नमक से काले धन को सफेद

यह भी पढ़े

Web Title-congress accuses PM modi of laughing at public apathy, seeks court monitored probe into big transactions before demonetisation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress, pm modi, public apathy, court monitored probe, big transactions, demonetisation, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved