• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BSP ने जारी की 100 उम्मीदवारों की सूची

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के एक दिन बाद ही बसपा ने अपने तय किए गए 100 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। शेष सूची शुक्रवार को जारी किए जाने की संभावना है। बसपा ने सभी सीटों पर टिकट वितरण का काम पहले ही पूरा कर लिया है। बसपा ने इस बार अपने टिकटों में मुस्लिमों का कोटा बढ़ाया है।

बसपा ने थानाभवन से अब्दुल रॉव वारिस, शामली से मो. इस्लाम, मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना से सैयदा बेगम, चरथावल से नूर सलीम राणा, सहारनपुर देवबंद से माजिद अली, मनिहारन से रवीद्र कुमार, गंगोह से महिपाल सिंह, शामली के कैराना से दिवाकर देशवाल, सहरानपुर के बेहट से मो. इकबाल, नकुड़ से नवीन, सहारनपुर नगर से मुकेश दीक्षित, सहारनपुर ग्रामीण से जगपाल सिंह को टिकट दिया है। गाजियाबाद के लोनी से हाजी जाकिर अली, मुरादनगर से सूवन कुमार, साहिबाबाद से अमर पाल शर्मा , गाजियाबाद से सुरेश बंसल , मोदीनगर से बहाव चौधरी, हापुड के धौलाना से असलम अली , हापुड सुरक्षित से श्री पाल सिंह, गढ़मुक्तेशवर से प्रशांत चौधरी, गौतमबुद्धनगर के नोएडा से रविकांत मिश्र, दादरी से सत्यवीर सिंह गूजर, जेवर से वेदराम भाटी, रामपुर के स्वार से नवाब काजिम अली खां,चमरउवा से अली यूसुफ अली, संभल के चंदौसी से विरमावती, असमौली से अकीलुर्रहमान उम्मीदवार रहेंगे।




[@ Punjab election- चुनावी चौसर में दिग्गजों का आखिरी दांव चलना है बाकी]

यह भी पढ़े

Web Title-bsp announced 100 candidate in up election
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bsp announced, 100 candidate, up election, up news, up hindi news, mayawati, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved