• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डायल 100 की गाड़ी उद्घाटन से पहले ही दुर्घटनाग्रस्त, 3 घायल

Before inauguration dial 100 car crashed - Kannauj News in Hindi

कन्नौज में डायल 100 के उद्घाटन से पहले से डायल 100 की गाड़ी ट्रैक्टर से टकरा गयी। इस मार्ग दुर्घटना में डायल 100 गाड़ी में बैठे पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गये, जिनको आनन-फानन जिला अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन डाक्टरों ने गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हे रेफर कर दिया। सदर कोतवाली क्षेत्र के बाईपास रोड पर ट्रक को ओवर टेक करते समय पुलिस की यूपी- 100 डायल गाड़ी सामने से आ रहे ट्रेक्टर से टकरा गयी। जिससे जोरदार टक्कर हो गयी। इस मार्ग दुर्घटना में यूपी-100 डायल गाड़ी पर सवार पुलिस कर्मियों को गम्भीर चोटें आ गयी।
जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से तीनों पुलिस कमियों को कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यूपी 100 डायल की इस गाड़ी का उद्घाटन होना था जो उद्घाटन के लिए जा रही थी और उद्घाटन से पहले से इसके ड्राइवर ने नियम तोड़कर ओवर ट्रेक करने की कोशिश की जब अभी से डायल 100 की गाड़ियों के ड्राइवरों का यह हाल है तो आगे क्या होगा। दूसरों की सुरक्षा करने वाले अपनी ही सुरक्षा में चूक कर रहे है। जिसकी वजह से यह हादसा हो गया।

टूट गया नोट बदलने का वचन, लोग हैं हैरान और परेशान

यह भी पढ़े

Web Title-Before inauguration dial 100 car crashed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kannauj, before inauguration dial 100 car crashed , dial 100 , up police , accident of dial 100, dial 100 accident, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kannauj news, kannauj news in hindi, real time kannauj city news, real time news, kannauj news khas khabar, kannauj news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved