• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आरक्षण को चोर रास्ते से खत्म करने की साजिश-मायावती

Be wary of those planning to eliminate the reservation Rahe Mayawati - Barnala News in Hindi

बरनाला। बसपा प्रमुख बहन कुमारी मायावती ने प्रधानमंत्री का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा। महलकलां में मालवा स्त्र की रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग आरक्षण को खत्म करने की सोच रखते है और बाबा भीम राव अंबेडकर जी की प्रतिमा पर फूल भी चढ़ाते है। ऐसे लोगों से दलितों को सावधान रहने की जरूरत है।
आरएसएस के नेताओ के बयानों से उनकी आरक्षण विरोधी सोच साफ हो चुकी है लेकिन आरएसएस से जुड़े लोग बाबा साहिब की जयंती पर ड्रामा करते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भजपा की सोच दलितो को लेकर हीन भावना वाली रही है। देश के किसी भी गांव में जिस मोहल्ले में कच्ची सड़क, कच्ची नालिया, गंदगी के ढेर होगें वह दलितो की बस्ती होगी। अमीरो के घरो को पक्के रास्ते जाते है। ऐसे में किस तरह हम कांग्रेस और भाजपा पर विश्वास कर सकते है। उन्होंने कहा कि सरकारी विभागो को एक साजिश के तहत प्राईवेट किया जा रहा है। प्राईवेट क्षेत्र में अरक्षण नही है। ऐसे में चोर रास्ते से आरक्षण को खत्म करने की देश में साजिश हो रही है। इस तरह की सोेच रखने वालो से बच कर रहने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि पंजाब में दिलतो पर अत्याचार किए जा रहे है। पुलिस में उन्हें इंसाफ मिलना तो दूर उनकी कोई रिपोर्ट भी दर्ज नही करता। उन्होंने लोगों को बसपा को जीताने की अपील की। उन्होंने कहा कि दलित विरोधी सोच रखने वाले लोंग चुनाव से पहले दलितो के घर आकर उन्हें कई तरह के लालच देते है। लेकिन किसी भी वहकावे में आए बिना दिलतो के हितो की रक्षा के लिए बसपा के प्रत्याशियो को वोट दें। नोटबंदी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिना तैयारी उठाए कदम ने देश की आम जनता को भुखमरी के रास्ते पर धकेल दिया।

[@ Punjab Election-चुनावी रण में नहीं पार्टियों को महिलाओं पर भरोसा]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Be wary of those planning to eliminate the reservation Rahe Mayawati
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: be wary of those planning to eliminate the reservation rahe mayawati, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, barnala news, barnala news in hindi, real time barnala city news, real time news, barnala news khas khabar, barnala news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved