• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 13

PICS: टेक्सास चर्च फायरिंग- चश्मदीदों ने बताई आपबीती

मियामी। अमेरिका के टेक्सास में सदरलैंड स्प्रिंग्स के एक गिरजाघर में घुसे एक हमलावर ने अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, जिसमें 27 लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गए। हमलावर भी मारा गया है, लेकिन उसके मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सदरलैंड स्प्रिंग्स क्षेत्र सैन एंटोनियो से 45 किलोमीटर दक्षिणपूर्व में स्थित है। घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है। इसमें संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) के कर्मी भी शामिल हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने मृतकों की संख्या जारी नहीं की है।

हालांकि, काउंटी कमिश्नर विल्सन अल्बर्ट गैमेज जूनियर ने बताया कि इस घटना में 27 लोगों की मौत हो गई है और 24 घायल हैं। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग अबॉट ने घटना के बाद ट्वीट कर कहा, इस घटना के पीडि़तों के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। हम कानून प्रवर्तन अधिकारियों का शुक्रिया अदा करते हैं। इस संबंध में जल्द ही और जानकारी भी दी जाएगी। चश्मदीदों ने बताया कि हमलावर काले कपड़े पहनकर चर्च पर पहुंचा। उसने कंधे पर बेल्ट थी, जिस पर रायफल लटकी हुई थी। वहां पहुंचते ही उसने अचानक लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

उसने बाहर रास्ता साफ करने के बाद चर्च में एंट्री ली और वहां भी अंधाधुंध फायरिंग की। लेकिन, जैसे ही हमलावर फायरिंग के बाद मौके से भागने की फिराक में था, तभी एक स्थानीय युवक ने अपनी जान की बाजी लगाकर उसे पकडऩे की कोशिश की। स्थानीय निवासी भी अपनी जान गंवा देता, लेकिन हमलावर की बंदूक नीचे गिर गई थी।

सहमे हमलावर ने अपनी गाड़ी निकाली और वहां से भाग छूटा। इसके बाद दो शख्स आरोपी का लगातार पीछा कर रहे थे। हमलावर करीब 95 किलो प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहा था और इसी वजह से उसकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया। हालांकि, कुछ देर बाद ही हमलावर की मौत हो गई। लेकिन उसके मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

हमले के बाद की तस्वीरें देखने के लिए आगे के स्लाइड पर क्लिक करें

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PICS:Texas Church Shooting Leaves at Least 27 Dead
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: texas church firing, texas church shooting, texas church shooter, us air force, devin patrick kelley, sutherland springs, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved