• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिद्धू ने की पाक PM इमरान की प्रशंसा, बोले-एक दोस्त की हैसियत से यहां आया

The thugs of Indian soldiers are talking about peace - World News in Hindi

इस्लामाबाद। पूर्व भारतीय बल्लेबाज व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को यहां कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनके दोस्त इमरान खान के पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद नई दिल्ली और इस्लामाबाद के बीच सम्बंध सुधरेंगे।

नीले रंग का सूट और गुलाबी पगड़ी में सिद्धू इस्लामाबाद के ‘ऐवान-ए-सद्र’ में ‘पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ’ के अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित चुनिंदा मेहमानों में शामिल थे। समारोह से पहले उन्हें पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा से गले मिलते हुए भी देखा गया।


दोपहर बाद मीडिया से सिद्धू ने कहा कि मैं राजनेता नहीं, एक दोस्त की हैसियत से यहां आया हूं। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिलने का भी जिक्र करते हुए कहा कि जनरल साहब ने मुझे गले लगाया और कहा कि वह शांति चाहते हैं।


राष्ट्रीय चैनल ‘पीटीवी’ से बातचीत में सिद्धू ने इमरान की प्रशंसा की और कहा कि पाकिस्तान में नई सरकार के साथ एक नई सुबह हुई है। यह सरकार इस देश की किस्मत बदल सकती है। उन्होंने उम्मीद जताई कि दोनों पड़ोसी देशों के बीच शांति प्रक्रिया में इमरान की जीत से लाभ होगा। सिद्धू ने कहा कि मैं अपने दोस्त (इमरान) के आमंत्रण पर पाकिस्तान आया हूं। यह बहुत महत्वपूर्ण क्षण है।

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी और कलाकार दूरियां मिटाते हैं, मैं यहां प्यार का संदेश और पाकिस्तान के लिए दुआएं लेकर आया हूं। इमरान खान की अगुआई वाली सरकार का स्वागत करते हुए उन्होंने नारे लगाए, हिंदुस्तान जीवे, पाकिस्तान जीवे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The thugs of Indian soldiers are talking about peace
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navjot sidhu, imran khan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved