• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

निखिल सिद्धार्थ स्टारर 'कार्तिकेय 2' ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Nikhil Siddhartha-starrer Karthikeya 2 crosses 100 crore mark - India News in Hindi

अभिनेता निखिल सिद्धार्थ, जिनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कार्तिकेय 2' एक जबरदस्त सफलता के रूप में उभरी है, ने बुधवार को घोषणा की कि फिल्म ने आधिकारिक तौर पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जिससे यह एक ब्लॉकबस्टर बन गई है।

विनायक चतुर्थी के शुभ अवसर पर, इंस्टाग्राम पर निखिल ने कहा, "हमने आधिकारिक तौर पर 100 करोड़ का सकल आंकड़ा और 50 करोड़ शेयर को पार कर लिया है।"

"कार्तिकेय 2 को पूरे भारत और दुनिया भर में आप का आशीर्वाद मिला है। मुझे एहसास है कि आप सभी ने फिल्म और मुझ पर प्यार और स्नेह बरसाया है। इसे बनाये रखने के लिए हमेशा कोशिश और मेहनत करेंगे।"

फिल्म, जो अभी भी सिनेमाघरों में अपना मजबूत प्रदर्शन जारी रखे हुए है, ने हिंदी पट्टी में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है, यहां तक कि राज्य के गणमान्य व्यक्ति भी टीम को बधाई देने जा रहे हैं।

हाल ही में, निखिल सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला जिसमें कहा गया था कि गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल ने 'कार्तिकेय 2' की टीम से मुलाकात की और उसकी सराहना की। अभिनेता ने इस पल को पूर्ण सम्मान कहा।

फिल्म की जबरदस्त सफलता ने कई लोगों को सुखद आश्चर्यचकित किया है।

हिंदी पट्टी में रिलीज के समय मामूली 50 थिएटरों के साथ शुरूआत करते हुए, फिल्म को प्रशंसा के कारण अधिक स्क्रीन मिलती रही। वर्तमान में, इसे पूरे हिंदी बेल्ट में 3,000 से अधिक स्क्रीनों पर प्रदर्शित किया जा रहा है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nikhil Siddhartha-starrer Karthikeya 2 crosses 100 crore mark
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nikhil siddhartha, karthikeya 2, 100 crore, nikhil siddhartha-starrer karthikeya 2 crosses 100 crore mark, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved