• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रियंका के बाद कांग्रेस में शामिल होंगे भाई वरुण गांधी! राहुल ने दी ये प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 को देखते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा की यूपी की सियासत में एंट्री के बाद अब उनके चचेरे भाई वरुण गांधी की कांग्रेस में एंट्री को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। सियासी गलियारों में ये अटकलें तेज है कि वरुण भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

खबरों के अनुसार, वरूण गांधी बीजेपी को छोड़ कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं, जिस पार्टी के आलाकमान से उनका पारिवारिक नाता है। वहीं दूसरी और ऐसा बताया जा रहा है कि वरुण गांधी बीजेपी नेतृत्व से खुश नहीं हैं वहीं प्रियंका से उनके रिश्तो में सुधार आया हैं। इस बारे में जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी सवाल किया गया, जो शुक्रवार को ओडिशा के दौरे पर हैं।

भुवनेश्वर में पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या गांधी-नेहरू परिवार की मौजूदा पीढ़ी के सभी सदस्य साथ आने वाले हैं तो इस पर कुछ भी साफ-साफ कहने से बचते हुए उन्होंने सिर्फ इतना कहा, ‘मैंने इस तरह की अटकलों के बारे में नहीं सुना।’ साफ है कि राहुल ने वरुण के कांग्रेस से जुडऩे की अटकलों को खारिज नहीं किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Is Varun Gandhi joining Congress, Heres Rahul Gandhis response
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: varun gandhi, join congress, rahul gandhi, priyanka gandhi, indira gandhi, indira gandhi vs priyanka gandhi vadra, priyanka gandhi enters active politics ahead of 2019 polls, 2019 lok sabha elections, uttar pradesh news, congress, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved