• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

हिल्टन ने मालदीव में बहुप्रतीक्षित फ्लैगशिप ब्रांड की शुरूआत की

नई दिल्ली । मालदीव दुनिया भर के यात्रियों के लिए सबसे वांछित छुट्टी स्थलों में से एक है - पिछले दो वर्षों में भी बुकिंग की निरंतर गति को देखते हुए जब यह महामारी के दौरान अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए अपनी सीमाएं खोलने वाला पहला देश था।
"यहां हमारे प्रमुख ब्रांड का विस्तार हमारे विश्व स्तरीय ब्रांडों को प्रमुख स्थानों पर लाने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है, और हमें विश्वास है कि हिल्टन मालदीव्स अमिंगिरी रिजॉर्ट एंड स्पा हमारे मेहमानों को प्रसन्न करने और प्रेरित करने के लिए एक असाधारण प्रवास प्रदान करने की हमारी विरासत का निर्माण करेगा।" एलन वाट्स, प्रेसिडेंट, एशिया पैसिफिक, हिल्टन ने मालदीव के हॉलिडे आइलैंड में हिल्टन मालदीव्स एमिंगिरी रिजॉर्ट एंड स्पा के लॉन्च के बारे में कहा।

हिल्टन मालदीव अमिंगिरी, उत्तरी माले एटोल में अमिंगिरी द्वीप पर स्थित है, वेलाना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से सिर्फ 20 मिनट की प्रीमियम स्पीडबोट की सवारी दूर है। होटल में 109 विशाल समुद्र तट और पानी के ऊपर के विला हैं, प्रत्येक में एक निजी पूल और पास के नीले लैगून के आकर्षक ²श्य हैं।

विला, जो आधुनिक और पारंपरिक मालदीवियन तत्वों के सामंजस्य का प्रतीक हैं, अपनी फर्श से छत तक की खिड़कियों के माध्यम से प्राकृतिक प्रकाश की प्रचुरता को आमंत्रित करते हैं, वायु रंग योजना पर ज्यों का त्यों समुद्री और आकाश के स्वर में एक वायुमण्डल होता है।

ऑल-विला रिसॉर्ट द्वीपसमूह के लिए कई स्मार्ट सुविधाएं पेश करता है और आतिथ्य के लिए एक नया मानक स्थापित करता है जो भविष्य के पर्यटकों को रोमांचित करेगा। वाल्डोर्फ एस्टोरिया मालदीव्स इथाफुशी, कॉनराड मालदीव्स रंगाली आइलैंड और साई लैगून मालदीव्स के अलावा, हिल्टन द्वारा क्यूरियो कलेक्शन, हिल्टन मालदीव्स एमिंगिरी कंपनी के ब्रांड पोर्टफोलियो के तहत देश में चौथा रिसॉर्ट है। यह दुनिया के सबसे लोकप्रिय यात्रा स्थलों में से एक में विभिन्न यात्रियों और उनकी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए हिल्टन की क्षमता को मजबूत करता है। हिल्टन होटल के प्रबंधन के प्रभारी हैं, जिसका स्वामित्व अमिंगिरी होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड के पास है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hilton makes highly anticipated flagship brand debut in the Maldives
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hilton makes highly anticipated flagship brand debut in the maldives, maldives, hilton, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved