• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रेमी ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, प्रेमिका चिल्लाई तो लोगों ने बचाया

Boyfriend poured petrol and set himself on fire; - Jaipur News in Hindi

जयपुर। एक युवक को प्रेमिका से नोक-झोक इतनी नागवार गुजरी की उसने अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और खुद पर डालकर आग लगा ली। यह नजारा देख घबराई प्रेमिका चिल्लाने लगी तो शोर सुनकर लोग उस तरफ दौड़े। युवक को आग में घिरा देखकर लोगों ने उस पर कपड़े डालकर आग बुझाई। यह घटना मंगलवार शाम को मालवीयनगर सेक्टर-4 स्थित जेबरा पार्क के बाहर हुई। बाद में लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। आत्मदाह का प्रयास करने वाला युवक नरेश कुमार झालाना कच्ची बस्ती का रहने वाला है। सूचना पर मालवीय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नरेश को उपचार के लिए एसएमएस हॉस्पिटल ले गई, जहां नरेश का बर्न वार्ड में इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने बताया कि नरेश के शरीर का 60 फीसदी हिस्सा झुलस गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवती घटनास्थल पर पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गई।
घटना के प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने बताया कि पार्क के मुख्यद्वार के बाहर एक युवक बाइक से आया। उसके साथ एक युवती भी थी। काफी देर तक दोनों आपस में बात करते रहे। इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद नरेश ने बाइक से बोतल में पेट्रोल निकाल लिया और खुद पर उड़ेलकर आग लगा ली। उसके पास खड़ी युवती नरेश को देखकर चिल्लाने लगी। तब पार्क में घूम रहे लोगों और वहां से गुजर रहे राहगीर भागकर आए और आग को बुझाया। इसके बाद नरेश ने युवती को वहां से यह कहकर भगा दिया कि इन लोगों को मैं देख लूंगा, तुम भाग जाओ। युवती भाग गई। इसके बाद नरेश ने बाइक लेकर भागने का प्रयास किया तो लोगों ने उससे चाबी छीन ली और पुलिस को सूचना दी।

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

[ शादीशुदा सरपंच बना मजनूं, महिला के साथ बातचीत की ऑडियो हुई वायरल]

यह भी पढ़े

Web Title-Boyfriend poured petrol and set himself on fire;
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: boyfriend, poured, petrol, and set, himself on fire, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved