• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीजेपी ने CM केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर लगाकर करीब 30 प्रमुख स्थानों पर किया विरोध प्रदर्शन

BJP protested at around 30 prominent places by putting up posters against CM Kejriwal - India News in Hindi

नई दिल्ली । देश में पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कुमार विश्वास ने एक बड़ा आरोप लगाया, जिसके बाद भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ही अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने में लगी हुई हैं। दिल्ली भाजपा ने आज दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर प्रदेश नेतृत्व में पोस्टर लगाकर केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। दिल्ली के लगभग 200 से अधिक स्थानों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें लगभग प्रमुख 30 स्थानों पर प्रदेश के पदाधिकारियों के नेतृत्व में पोस्टर लगाकर केजरीवाल पर 'फूट डालो राज करो' की मानसिकता का आरोप लगाया।

दिल्ली बीजेपी आदेश गुप्ता ने कहा कि, केजरीवाल जब तक इस मुद्दे पर अपना जवाब नहीं दे देते हैं तब तक हमारा विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा और हर एक मंडल स्तर पर भी जारी रहेगा और हम हर व्यक्ति को जाकर बातएंगे कि अरविंद केजरीवाल कितने बड़े देशद्रोही हैं।

भारत का कोई भी व्यक्ति जिसको देश से थोड़ा भी लगाव हो वह भी देश को बांटने की बात नहीं कर सकता, लेकिन एक संवैधानिक पद पर बैठा व्यक्ति सत्ता की कुर्सी की लालच में खुद को स्वीट आतंकवादी कह रहा है, इससे अधिक शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता।

दरअसल पंजाब में मतदान से ठीक पहले कवि कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाया था। इसके बाद बीजेपी, कांग्रेस दोनों पार्टियां लगातार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-BJP protested at around 30 prominent places by putting up posters against CM Kejriwal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp protested at around 30 prominent places by putting up posters against cm kejriwal, arvind kejriwal, bjp, kumar vishwas, punjab election 2022, up election 2022, uttarakhand election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved